ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / दुष्कर्म पीड़िता ने SP दफ्तर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

दुष्कर्म पीड़िता ने SP दफ्तर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

कबीरधाम : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में एक दुष्कर्म पीड़िता द्वारा एसपी दफ्तर के बाहर खुद पर केरोसीन डालकर खुदकुशी का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। इस दौरान दफ्तर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और रेस्क्यू कर खुदकुशी करने से रोका।

युवती ने आरोप लगाया है कि पुलिस पहले उसका मामला दर्ज नहीं कर रही थी, लेकिन फिर एफआईआर होने के बाद अब कार्रवाई नहीं कर रही। वहीं दूसरी ओर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने युवती के सारे आरोपों को निराधार बताया है। बता दें कि यह मामला पांडातराई थाना क्षेत्र का है।आज सोमवार करीब 3 बजे युवती एसपी कार्यालय पहुंच गई और खुद पर केरोसीन डाल लिया। पुलिसकर्मियों ने देखा तो युवती को रोका और किसी तरह से समझाकर शांत कराया। युवती ने बताया कि ग्राम मंझोली निवासी अबरार खान ने उसे शादी का झांसा दिया और संबंध बनाए। साथ ही परिजनों से उसकी पिटाई भी कराई। इसकी शिकायत जब थाने में की तो सुनवाई नहीं हुई। बाद में एसपी कार्यालय में शिकायत की तो रिपोर्ट दर्ज की गई।

युवती का कहना है कि पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी अबरार पर ही एफआईआर दर्ज की है। जबकि मारपीट करने वाले छह अन्य लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।वहीं दूसरी ओर एसपी अभिषेक पल्लव ने युवती के सारे आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि, युवती की शिकायत पर तत्काल ही मामला दर्ज कर आरोपी अबरार को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ चालान भी पेश कर दिया गया है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *