ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / हमर क्लीनिक भवन निर्माण के भूमिपूजन को लेकर कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच विवाद, विधायक और महापौर भूमिपूजन किए बिना ही लौटे

हमर क्लीनिक भवन निर्माण के भूमिपूजन को लेकर कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच विवाद, विधायक और महापौर भूमिपूजन किए बिना ही लौटे

भिलाई।हमर क्लीनिक भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन को लेकर केलाबाड़ी वार्ड में कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान झूमाझटकी के साथ ही हाथापाई की नौबत आ गई है। इस दौरान दुर्ग विधायक अरुण वोरा व महापौर धीरज बाकलीवाल भी मौके पर मौजूद थे। स्थिति को देखते हुए विधायक ने भूमिपूजन करने से मना कर दिया।

वार्ड क्रमांक-41 के लिए हमर क्लीनिक भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन किया जाना था। इसके लिए भूमिपूजन वार्ड क्रमांक-40 स्थित त्रिलोचन बाल मंदिर परिसर की खाली जमीन पर करना था। वार्ड पार्षद हामीद खोखर ने भूमिपूजन के लिए दु्र्ग शहर विधायक अरुण वोरा को बुलाया था, लेकिन भूमिपूजन होने के पहले ही विवाद शुरू हो गया।

मौके पर क्षेत्र के रहवासी और भाजपा नेताओं ने बाल मंदिर परिसर में हमर क्लीनिक नहीं बनाए जाने की बात कही। उनका कहना था कि क्लीनिक बनने से क्षेत्र में लोगों की आवाजाही बढ़ेगी, यहां पार्किंग के लिए जगह भी नहीं है। अस्पताल खुलने पर बाल मंदिर में अध्यापन के लिए आने वाले बच्चों के स्वास्थ्य पर भी असर पड़ सकता है, लेकिन मौके पर मौजूद वार्ड पार्षद हामीद खोखर सहित कांग्रेस के अन्य नेता स्कूल परिसर में ही भवन निर्माण कराए जाने की बात पर अड़े रहे।

इस दौरान भाजपा के कसारीडीह मंडल अध्यक्ष सुनील साहू, मतीम शेख व अन्य लोगों ने स्कूल परिसर में हमर क्लीनिक भवन निर्माण के लिए शिक्षा विभाग से एनओसी ली गई है या नहीं, इस संबंध में जानकारी मांगी तो पता चला कि शिक्षा विभाग से एनओसी नहीं ली गई है। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *