ताज़ा खबर
Home / देश / कबाड़ गोदाम में लगी आग,जिंदा जले मजदूर

कबाड़ गोदाम में लगी आग,जिंदा जले मजदूर

हैदराबाद   यहां बोयागुड़ा इलाके में एक कबाड़ गोदाम में आग लगने से 11 लोग जिंदा जल गए. मारे गए 11 लोगों में 10 बिहार से थे. ये लोग बिहार के छपरा के आजमपुरा गांव के थे और हैदराबाद में कबाड़ गोदाम में काम करते थे.

अभी आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. हालांकि, पुलिस जांच में जुट गई है. डीसीपी सेंट्रल जोन ने बताया कि सभी 11 शवों को बाहर निकाल लिया गया है. इन्हें अस्पताल में ले जाया गया है. जहां शवों का पोस्टमार्टम और आगे की कार्रवाई होगी. अभी आग पर काबू पा लिया गया है. मारे गए सभी मजदूर बिहार से थे.

एएनआई के मुताबिक, गांधी नगर एसएचओ मोहन राव ने बताया कि गोदाम में 12 लोग मौजूद थे. इनमें से 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 1 को जिंदा बचा लिया गया है. RF रेस्क्यू में जुटी है. हालांकि, आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने आग की घटना में बिहार के मजदूरों की मौत पर दुख जताया. इतना ही नहीं उन्होंने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है.उन्होंने मजदूरों के शव को बिहार भेजने की व्यवस्था करने के भी आदेश दिए हैं. शव बुरी तरह से जल गए हैं. ऐसे में उनकी पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराया जाएगा…

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *