ताज़ा खबर
Home / Bastar / अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा,पैसा नहीं देने पर हेडमास्टर की हत्या

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा,पैसा नहीं देने पर हेडमास्टर की हत्या

दंतेवाड़ा  पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा दी है। हेडमास्टर की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैै। उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। गांव के ही एक युवक को छिंद रस का पैसा नहीं देने पर हेडमास्टर के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक ने हेडमास्टर का मर्डर कर दिया। मामला जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, टिकनपाल ग्राम पंचायत के प्राथमिक शाला स्कूल के हेडमास्टर अंबाती राजू का 3 मार्च की सुबह स्कूल में ही शव पड़ा मिला था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। जांच में पता चला कि गांव के ही एक युवक कुमार ताती (26) के साथ शिक्षक का विवाद हुआ था। पुलिस ने युवक को पकड़ा और उससे पूछताछ की। SP सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि युवक छिंद रस बेचने का काम करता था। हेडमास्टर ने 2 मार्च को युवक के पास से छिंद रस लिया था और उसका पैसा नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

जिससे इसी दिन शाम के करीब 4:30 बजे जब हेडमास्टर स्कूल में थे तो युवक चाकू लेकर आया और शिक्षक के साथ धक्का-मुक्की कर पहले चाकू से हाथ की नस काट दी। फिर जमीन में गिराकर चाकू से गला रेत दिया।

किसी को शक न हो इसलिए स्कूल में ही रखे सब्जी काटने वाले चाकू को हेडमास्टर के हाथ में पकड़ा दिया था। साथ ही हेडमास्टर का मोबाइल फोन तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूल के पीछे तरफ बाउंड्रीवॉल से छलांग लगाकर फरार हो गया। वहीं जिस चाकू से इसने हत्या की थी उसे छिंद पेड़ के नीचे गड्ढा खोद कर छिपा दिया था।

About jagatadmin

Check Also

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस,बागेश्वर महाराज की कथा का खर्च जुड़ेगा भाजपा प्रत्याशी के खाते में

कोरबा : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमत कथा कार्यक्रम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *