ताज़ा खबर
Home / Rajnandgaon / पति के शराब की लत से परेशान, तीन दोस्तों को रुपए देकर कराई हत्या

पति के शराब की लत से परेशान, तीन दोस्तों को रुपए देकर कराई हत्या

राजनांदगांव जिले के सुरगी के भर्रेगांव में हुई युवक की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने घटना में शामिल मृतक की पत्नी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। आदतन शराबी पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने मृतक के दोस्तों को ही एक लाख रुपए मारने की सुपारी दी थी।

इतना ही नहीं पत्नी ने हत्या करने के लिए आरोपियों को 7 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे। एडिशनल एसपी सुरेशा चौबे ने बताया कि  भर्रेगांव के तालाब में एक बाइक के डूबने और एक चप्पल पड़े होने की सूचना मिली थी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी को निकालकर पता करने पर उक्त बाइक कोटरा भाठा गांव के निवासी धनेश साहू के रुप में पता चला। मृतक के भतीजे ने बताया कि रोड में टहल रहा था। तभी नर्सरी की ओर से चाचा की आवाज उसे सुनाई दी। पता करने के लिए नर्सरी की तरफ खोजबीन करने पर रेत के टीले में पंजा दिखाई दिया।

इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, साथ ही तहसीलदार को बुलाकर उत्खनन कराया गया। शव की पहचान धनेश साहू के रुप में की गई। पुलिस ने बताया कि मामले में अपराध पंजीबद्ध कर डॉग स्क्वाड और FSL टीम को सूचित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। मृतक के दोस्त धर्मेन्द्र साहू उर्फ बालू, उपेन्द्र साहू उर्फ बैदू ने अमित बार से मृतक धनेश साहू को शराब और बीड़ी पहुंचाया बताया गया। उसके बाद उससे मुलाकात नहीं होने की बात कही।

आशंका होने पर उक्त आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। फिर उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपियों ने बताया कि मृतक आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था। उसकी पत्नी हमेशा परेशान रहती थी। एक दिन उसकी पत्नी ने मृतक को ठिकाने लगाने के बदले रुपए देने की बात कही, तब आरोपियों ने धर्मेन्द्र साहू, उपेन्द्र साहू और अनिल ढीमर ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, धनेश की तलाश के लिए स्नीफर डॉग का सहारा लिया गया। डॉग तालाब की बजाय सुरगी में बिजली आफिस के पास डंप रेत में जाकर रुका। वहीं धनेश साहू का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक धनेश के गले में धारदार हथियार के निशान मिले। स्थिति वहीं साफ हो गई थी कि हत्या कर शव को रेत में गाड़ा गया था।

About jagatadmin

Check Also

जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के दर्शन में आ रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 3 की मौत

राजनांदगांव। जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालु सड़क …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *