ताज़ा खबर
Home / खास खबर / युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे

युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे

ग्वालियर।मध्यप्रदेश में सीधी पेशाब कांड के बाद एक और वायरल वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक को किडनैप करने के बाद उसके साथ मारपीट की और तलवे चटवाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, आरोपी डबरा तहसील के रहने वाले हैं और युवक भी उसी इलाके का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला ग्वालिर का है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस पीड़ित युवक और आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने लड़के का अपहरण कर लिया और उसकों कार में बैठाकर साथ में ले जाते है। फिर उसके साथ मारपीट करते हैं और पैर भी दबवाएं हैं। साथ ही युवक को गालियां भी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों का नाम गोलू गुर्जर, तेजेंद्र हैं। जो युवक के साथ ऐसा हरकत कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद SP राजेश चंदेल ने पुलिस की 5 टीमें कठित की है और युवक और आरोपी की तलाशी की जा रही है। एएसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि चलती कार में युवक के साथ मारपीट किए जाने के वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो डबरा शहर के बताए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक आरोपी ओर फरियादी दोनों का पता नहीं चला है|

About jagatadmin

Check Also

पलाश के फूल के फायदे

औषधीय गुणों की खान है पलाश के फूल,कई बीमारियों की कर देता है छुट्टी!

Benefits of Palash flower : आयुर्वेद चिकित्सक ने बताया कि गर्मी के दिनों में बढ़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *