ताज़ा खबर
Home / खास खबर / स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास पर जानलेवा हमला

स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास पर जानलेवा हमला

ओडिशा:  स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास पर जानलेवा हमला हुआ है. झारसुगुड़ा जिले के बृजराजनगर के पास उन पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ 5 राउंड फायर किए गए हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि नाबा दास पर गोलीबारी करने वाला कोई और नहीं एक पुलिसकर्मी ही है.

फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान ASI गोपाल दास के तौर पर हुई है. वह गांधी चौक पुलिस चौकी पर तैनात था. गोपाल दास ने अपनी रिवॉल्वर से ही नाबा दास पर गोलीबारी की है.

माना जा रहा है कि हमले को पूरी प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है. उन्हें बेहद करीब से गोली मारी गई है. इस हमले ने स्वास्थ्य मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. नाबा दास पर फायरिंग उस समय हुई जब वह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

जैसे ही नाबा दास अपनी गाड़ी से उतरे, फौरन ASI गोपाल दास ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद सत्तापक्ष BJD के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. कई पार्टी वर्कर घटना के बाद धरने पर बैठ गए हैं.

चश्मदीदों ने बताया कि नाबा दास एक जन शिकायत कार्यालय के उद्घाटन पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. उनके स्वागत के लिए मौके पर भारी तादाद में भीड़ जुटी थी. इस बीच लोगों ने देखा कि एक पुलिसकर्मी उन पर नजदीक से फायरिंग कर भाग रहा है.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *