ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / अतीक की संपत्ति का 5वां हकदार! शाइस्ता परवीन नहीं गर्लफ्रेंड शबनम के बेटे के नाम की करोड़ों की संपत्ति!

अतीक की संपत्ति का 5वां हकदार! शाइस्ता परवीन नहीं गर्लफ्रेंड शबनम के बेटे के नाम की करोड़ों की संपत्ति!

अतीक अहमद से जुड़ी सामने आई ये नई खबर चौंकाने वाली है।उत्तर प्रदेश के इस माफिया अतीक ने साबरमती जेल के अंदर अपनी वसीयत बनाई थी। ऐसी वसीयत जिसका पता अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी नहीं था। अब सामने आया है कि विल में अतीक ने शबनम के बेटे आरिफ को भी हकदार बनाया है। कौन है ये आरिफ? अतीक को क्यों था इससे इतना लगाव?

 
atiq ki vasiyat_00000
उत्तर प्रदेश के माफिया (Uttar Pradesh Mafia) अतीक अहमद की संपत्ति पर ये एक चौंकाने वाली खबर है। अपने काले धंधे करोड़ों कमा चुके अतीक अहमद ने अपने मरने से पहले ही अपनी वसीयत बना दी थी। अतीक को पता था कि उसके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है, इसलिए वो पहले ही अपनी संपत्ति को बांट देना चाहता था। ये हर कोई जानता है कि अतीक के पांच बेटे थे जिनमें से असद की मौत हो चुकी है। अगर अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने वसीयत न बनाई होती तो अतीक और शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen)के चार बेटों में उसकी बेशुमार दौलत को बांटा जाता, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अतीक की वसीयत सामने आ चुकी है और उसमें नाम लिखा है शबनम के बेटे का

अतीक की दुबई में अरबों की रुपये की संपत्ति है। वहां पर कारोबार में भी अतीक ने काफी पैसा लगाया हुआ है। सामने आ रही खबरों के मुताबिक अब दुबई की सारी प्रॉपर्टी आरिफ एमबीए के नाम होगी। आरिफ शबनम का बेटा है। जब अतीक जेल में था तो शबनम अक्सर अतीक से मिलने जेल में आती थी। कई बार शबनम के साथ उसका आरिफ भी आता था।

शाइस्ता को शबनम के बारे में पता था, लेकिन शायद ये नहीं पता था कि अतीक उसके नाम इतनी कीमती प्रॉपर्टी को ही लिख देगा। शाइस्ता परवीन ये कभी नहीं चाहेगी कि उसके बेटों का हिस्सा किसी और को दिया जाए। अतीक के वकील ने बताया कि दुबई के अलावा सऊदी में भी अतीक की अच्छी खासी प्रॉपर्टी और खुद उसने इस प्रॉपर्टी के पेपर तैयार किए हैं। शाइस्ता परवीन वैसे ही पिछले करीब 3 महीने से पुलिस से

अब सवाल ये है कि आखिर क्यों अतीक ने शबनम के बेटे को अपनी वसीयत का हकदार बनाया। आखिर क्यों इस माफिया को शबनम के बेटे से इतनी मोहब्बत थी। अतीक के वकील सौलत ने जेल में खुलासा किया कि इस बारे में जब शबनम के पति सद्दाम को खबर मिली थी तब वो काफी नाराज हुआ था। दरअसल शबनम अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की पत्नी है।

शबनम का शुरू से ही अतीक के साथ काफी करीबी रिश्ता रहा है। खबरें तो यहां तक भी सामने आई थी कि शबनम अतीक की गर्लफ्रेंड है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि आरिफ शबनम और अतीक का ही बेटा है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये कहना तो मुश्किल है, लेकिन इस वसीयत की बात ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *