ताज़ा खबर
Home / देश / कथावाचक की पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, खुद नहीं बनाता संबंध, दोस्तों का लाता है बेडरूम में’
कथावाचक

कथावाचक की पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, खुद नहीं बनाता संबंध, दोस्तों का लाता है बेडरूम में’

आगरा : कथावाचक या भागवत आचार्य को लोग श्रद्धा की नजर से देखते हैं. वृंदावन के भागवत आचार्य की तो बात ही अलग मानी जाती है. मगर उत्तर प्रदेश के आगरा से जो मामला सामने आया है, उसने सभी को चौंका दिया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी द्वारा अपने पति पर जैसे-जैसे आरोप लगाए गए हैं, उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएगे. ये हैरानी तब और बढ़ जाएगी, जब आपको पता चलेगा कि महिला का पति वृंदावन में भागवत आचार्य है.

भागवत आचार्य पति पर महिला के आरोपों से हर कोई सकते में हैं. महिला ने पति पर संबंध ना बनाने, मारपीट करने, दहेज मांगने और उसकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला का यहां तक कहना है कि उसका पति अपने दोस्तों को उसके बेडरूम में लेकर आता है और उसके साथ गंदी हरकतें करवाता है.

भागवत आचार्य पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

आरोपी भागवत आचार्य वृंदावन का रहने वाला है तो वहीं पीड़ित पत्नी आगरा की रहने वाली है. पीड़ित पत्नी ने इस दौरान अपनी पूरी आपबीती सुना डाली. पीड़िता ने अपने पति की करतूत बताते हुए बताया, उसकी शादी 22 अप्रैल 2022 के दिन हुई थी. वह बहुत खुश थी. पति वृंदावन में कथावाचक थे. मगर जल्द ही मेरी खुशियां दर्द और दुख में बदल गई.

आगरा की पीड़िता ने बताया, शादी के दौरान पति और उसके परिवार की तरफ से जो-जो मांगा गया, वह सब कुछ उन्हें दिया गया. कैश भी दिया गया. मगर शादी के कुछ ही दिनों बाद पति द्वारा उसके साथ दहेज के लिए मारपीट की जाने लगी. धीरे-धीरे समझ में आ गया कि वह फंस चुकी है. पति का पूरा परिवार फ्रॉड है.

जान से मारने की कई बार कोशिश की’

पत्नी ने अपने पति पर उसे जान से मारने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित पत्नी के अनुसार, जिस रात पति अपने दोस्तों को लेकर बेडरूम में आया और गंदी हरकतें शुरू की तो उसने विरोध किया. इसपर उसके एक दोस्त ने कहा कि इसे जहर का इंजेक्शन दे देंते हैं. तो दूसरा दोस्त बोला कि उसके पिता पुलिस में हैं. सब कुछ मैं संभाल लूंगा.

पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसे कई बार जान से मारने की कोशिश कर चुका है. उसने कई बार उसका गला दबाया है और उसे जान से मारने की कोशिश की है.

‘पूजा-पाठ में व्यस्त रहता है पति’

आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच का ये विवाद परिवार परामर्श केंद्र में आया है. यहां के काउंसलर डॉ. अमित गौड़ को दोनों की काउंसलिंग करने का जिम्मा सौंपा गया है उन्होंने बताया, ‘पति भागवत आचार्य और कथावाचक है. वह ज्यादातर पूजा-पाठ में व्यस्त रहता है. पति बच्चे चाहता है. मगर अपनी पत्नी से संबंध नहीं बनाता. उसका इलाज भी चल रहा है. पति इसके लिए कुछ दवाइयां भी खा रहा है. अभी पति काउंसलिंग के लिए नहीं आया है. पत्नी से बात की गई है. दोनों को अगली तारीख दे दी गई है.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *