ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बिहार का हत्या आरोपी भिलाई में पकड़ा गया

बिहार का हत्या आरोपी भिलाई में पकड़ा गया

भिलाई. बिहार में हत्या करने के बाद एक वांटेड आरोपी  दुर्ग जिले में पहुंचा. यहां पिछले करीब डेढ़ महीने से आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां फरारी काट रहा था. बिहार पुलिस को इसकी भनक लगी और वे अपनी टीम के साथ दुर्ग पहुंची. दुर्ग पुलिस की मदद से आरोपी को भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. बीते रविवार को आरोपी को थानक्षेत्र के एक गांव से पकड़ा गया. आरोपी पर 50 हजार रुपये के इनाम बिहार पुलिस ने घोषित कर रखे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

दुर्ग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय ध्रुव ने बताया कि डेढ़ महीने से फरार आरोपी आफताब आलम को जामुल थाना क्षेत्र के धौड़ गांव से बिहार पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी के सिर पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था. एएसपी ने बताया कि आलम गांव में अपने रिश्तेदार के घर में छुपा हुआ था और उसके ठिकाने की खबर मिलने पर बिहार की पुलिस ने दुर्ग के अधिकारियों से संपर्क किया. इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई और आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली.

एएसपी ध्रुव ने बताया कि सूचना के मुताबिक, इस साल अप्रैल में सीवान जिले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि उसे ट्रांज़िट रिमांड पर बिहार ले जाया जा रहा है. आरोपी हत्या की वारदात के बाद अलग-अलग स्थानों से होते हुए जामुल पहुंचा था. पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि भिलाई में रहने वाले उसके रिश्तेदार की हत्या की वारदात में कोई संलिप्तता तो नहीं है. बहरहाल आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर बिहार पुलिस रवाना हो गई है.

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *