ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / 16 हजार का चालान, युवक ने मिट्टी का तेल उड़ेल किया आत्मदाह प्रयास

16 हजार का चालान, युवक ने मिट्टी का तेल उड़ेल किया आत्मदाह प्रयास

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बाइक का 16 हजार रुपये का चालान काटा तो युवक ने परिवार के साथ हंगामा कर दिया और अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया है।

गंगानगर मवाना रोड लाल पार्क निवासी रोहित  को मां मुकेश देवी की दवा लेने निकला था। बुलेट बाइक से वह साकेत चौराहे पर पहुंचा ही था कि ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया।

बताया गया कि यहां रोहित की ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक हो गई, जिसके बाद इंस्पेक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने उसकी बाइक का 16 हजार रुपये का चालान काट दिया।

सुबह रोहित अपने पिता अशोक व मां मुकेश देवी को लेकर एसपी ट्रैफिक के दफ्तर आ गया। रोहित ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर ने एनकाउंटर की भी धमकी दी थी। बताया गया है कि एसपी ट्रैफिक जेके श्रीवास्तव ने भी मदद से हाथ खड़े कर दिये।

तीनों कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे और ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ हंगामा कर दिया। रोहित ने मिट्टी के तेल की बोतल निकाल ली और खुद पर उड़ेल ली। सूचना पर सिविल लाइन इंस्पेक्टर रमेश चंद शर्मा भी आ गए।

पुलिसकर्मियों ने रोहित से बोतल छीन ली और तीनों को हिरासत में ले लिया। थाने लाकर तीनों का चालान कर दिया।

ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चल रहा है। मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगाने की कोशिश करने वाले तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *