ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पुलिस ने महंगी ड्रग्स-हेरोइन जब्त की तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने महंगी ड्रग्स-हेरोइन जब्त की तस्कर गिरफ्तार

ड्रग्स जैसे नशे के सौदागर को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपित सुखजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। नशे के सौदागर को पकड़ने का मामला रायपुर के आमानाका थाना इलाके के हीरापुर छठ तालाब के पास का है,

जहां पुलिस को ट्रक क्र. सीजी 04 एलक्यू 1677 के केबिन से 1.2 ग्राम हेरोइन ड्रग मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर आरोपित सुखजीत सिंह (42) के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 21 ए के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

आशंका जताई जा रही है कि जेल से जमानत पर छूटे कुछ आरोपित अब फिर से इस रैकेट को सक्रिय कर रहे हैं, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

फिलहाल पुलिस आरोपित सुखजीत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अन्य सौदागरों पर भी पुलिस शिकंजा कस सकती है।

पुलिस ने कुल 20 युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर उन पर एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की थी और उन्हें हवालात पहुंचाया था।

इस कार्रवाई में रायपुर, भिलाई, दुर्ग, बिलासपुर सहित माया नगरी मुम्बई तक के सप्लायर को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली थी।

साथ ही कई बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया था। जो राजधानी में होने वाली लेट नाईट वीकेंड पार्टी में रईसजादों को इस महंगे नशे की लत लगवाते थे, उन्हें पकड़ा गया था।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *