ताज़ा खबर
Home / अपराध / ICICI बैंक में 15 लाख की लूट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर ले गए कैश

ICICI बैंक में 15 लाख की लूट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर ले गए कैश

बिहार लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसी क्रम में मुजफ्फरपुर में ICICI बैंक में तीन हथियारबंद बदमाशों ने 15 लाख रुपये की लूट की. बैंक लूट की ये घटना सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही इलाके की है, जहां सोमवार को अपराधियों ने बैंक को दिनदहाड़े निशाना बनाया.बैंक की डिप्टी ब्रांच मैनेजर ने बताया, ”सोमवार सुबह जैसे ही हम बैंक पहुंचे, वैसे ही तीन बदमाशों ने हथियार के दम पर हम सभी को बंधक बना लिया. फिर बैंक में रखा 15 लाख रुपये कैश लेकर बदमाश मौके से फरार हो गए.” लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जिसमें देखा गया कि तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. डीएसपी राम नरेश ने बताया की आरोपियों तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.पटना में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर से बाइक सवार अपराधी तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. यह पूरी वारदात पटना के बाईपास थाना इलाके की है.जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास शक्ति सिंह को लूटकर भाग गए. पूरी घटना वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, 1 सितंबर की सुबह 11 बजे जब प्रॉपर्टी डीलर शक्ति सिंह कार से बैंक के पास पहुंचे थे. कार से निकलकर शक्ति सिंह बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार अपराधी उनके हाथ से पैसे छीनकर भागने लगे.

प्रॉपर्टी डीलर शक्ति सिंह ने बताया कि वो पांच लाख रुपये एसबीआई शाखा में जमा करने के लिए बैंक के पास पहुंचे थे उसी दौरान दो बदमाश पैसों से भरा थैला उनसे छीनकर भागने लगे. बायपास थाना पुलिस कुछ मिनट पहले ही बैंक के अंदर गई थी इसके बावजूद भी अपराधी पैसे लूटने में सफल हो गए. पैसे लूटने के दौरान बदमाशों के हाथों से कुछ पैसे जमीन पर गिर गए जिससे शक्ति सिंह के 2 लाख रुपये बच गए. जबकि तीन लाख रुपये लेकर बदमाश वहां से भाग गए.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *