ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / होटल में छापा,पड़ोसी महिला को लेकर पहुंचा था 56 साल का व्यक्ति

होटल में छापा,पड़ोसी महिला को लेकर पहुंचा था 56 साल का व्यक्ति

मेरठ में पल्लवपुरम के एक होटल में बुधवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा। छापामारी के दौरान टीम ने होटल से 26 युवक-युवतियों को पकड़ा। वहीं, रजिस्टर में एंट्री दो लोगों की ही मिली। जिस पर पुलिस सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। अभी पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है। संभावना जताई जा रही है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था।

क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा, एएचटीयू प्रभारी आदेश कौर, एसओ पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बुधवार को पल्लवपुरम स्थित कृष्णा होटल पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने होटल के कमरों में चेकिंग कर 13 जोड़ों को बरामद किया।

टीम ने रजिस्टर चेक किया तो सिर्फ दो युवकों की एंट्री मिली। जिस पर पुलिस ने सभी युवक-युवतियों व मैनेजर आशु को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।  टीम को होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। संभावना जताई जा रही है कि छापामारी में पकड़े गए युवक-युवतियां सेक्स रैकेट में शामिल हैं।

फिलहाल पुलिस व टीम इस मामले में अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। टीम ने युवतियों के परिजनों को फोन कर थाने बुला लिया है। मैनेजर आशु का कहना है कि सभी की आईडी देखने के बाद होटल में एंट्री दी गई। बताया गया कि पकड़े गए युवक-युवतियां दौराला, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आस पास के बताएं जा रहे हैं।

रेड लाइट एरिया खत्म होने के बाद पॉश कॉलोनियों में सेक्स रैकेट का धंधा जमकर फल फूल रहा है। हाईवे किनारे होटल पर सेक्स रैकेट का धंधा अधिक चल रहा है। होटल में एक हजार से 15 सौ रुपये लेकर कमरे दिए जा रहे हैं। हाल ही में एएचटीयू की टीम ने कंकरखेड़ा के होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा था। जिसमें पकड़े गए युवक-युवतियों को पुलिस ने जेल भेज दिया था।

वहीं पकड़े गए जोड़ों में एक 56 साल का व्यक्ति भी शामिल है, जो पड़ोस की ही एक महिला को लेकर होटल में पहुंचा था। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

दोपहर के समय युवक एक युवती को लेकर होटल में पहुंचा था। युवक ने आधे घंटे के लिए रूम मांगा, जिस पर मैनेजर ने पूरे दिन का चार्ज मांग लिया। इसको लेकर दोनों में बहस हुई। वहीं कमरा नहीं मिलने पर वे वहां से चले गए।

इसके बाद युवक मेरठ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस के पास पहुंचा और पूरी जानकारी दी। टीम सीओ दौराला के साथ होटल में पहुंची और कमरों की तलाशी ली। वहीं छापामारी के दौरान होटल से 26 युवक-युवतियां पकड़े गए।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *