ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सीएम साय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा, प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया

सीएम साय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा, प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया

राजनांदगांव : राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस पर महादेव सट्टा एप को संरक्षण देने के लिए 508 करोड़ रूपये लेने का आरोप है, जिस पर एफआइआर दर्ज हुई है। उसे कांग्रेस ने राजनांदगांव लोकसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है। इनको ऐसे हराओ कि दोबारा राजनांदगांव की तरफ नजर उठाकर देख भी न सकें।

प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया

रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री की सभा में साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 36 वादे में एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं हुआ। भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया था, भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया था। कांग्रेस ने शराब, कोयला, रेत, सरकारी जमीन सब में घोटाला किया। प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया। नरवा गरवा घुरवा बारी में घोटाला करके गोबर का पैसा भी खा गए। भूपेश बघेल की सरकार ने युवाओं को जुआ का लत लगा दिया। जो छत्तीसगढ़ के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में हुए घोटाले के आरोपी आज जेल की हवा खा रहे हैं।

मोदी गारंटी पूरी

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने मोदी गारंटी के बड़े-बड़े वादे पूरे किए हैं। शपथ लेने के दूसरे ही दिन 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी। 12 लाख किसानों को दो साल का बकाया बोनस दिया। पीएससी घोटाले की जांच सीबीआइ को सौंपा और 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीद कर 3,100 रूपये क्विंटल धान की कीमत दी। न केवल समर्थन मूल्य के अंतर की राशि एकमुश्त किसानों के खाते में ट्रांसफर किए बल्कि महिला शक्ति के लिए लागू उनकी योजना महतारी वंदन योजना के दूसरे महीने की राशि भी खातों में अंतरित कर दी गई।

महादेव सट्टा एप चालू रखने के लिए भाजपा ने कितना चंदा लिया

भूपेश बघेलपूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खैरागढ़ की चुनावी सभा में राज्य की भाजपा सरकार के कारनामों को छिपाकर बड़े बड़े झूठ बोलकर चले गए।

उन्होंने महादेव ऐप के बारे में तो ढेर सारी बातें की, लेकिन यह नहीं बताया कि अब जबकि डबल इंजन की सरकार है तो महादेव ऐप क्यों चल रहा है? उन्हें बताना चाहिए कि भाजपा ने महादेव ऐप को चालू रखने के लिए चलाने वालों से कितना चुनावी चंदा लिया है। बघेल ने कहा कि शराबबंदी को लेकर कोई शपथ हमने नहीं ली थी और हम धीरे धीरे शराबबंदी की ओर बढ़ रहे थे।

अबकी बार 400 पार भाजपा

प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव ने कहा कि अबकी बार 4०० पार के लक्ष्य को हासिल करने उत्साहपूर्वक जुटेंगे। प्रदेश की सभी 11 सीटों पर भाजपा जीत का परचम लहराएगी। अमित शाह की सभा के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है। केंद्रीय गृह मंत्री की सभा के बाद कांग्रेस का मनोबल पस्त हुआ और भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *