ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / चलती स्कूटी पर रोमांस,लड़का-लड़की गिरफ्तार

चलती स्कूटी पर रोमांस,लड़का-लड़की गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश:   लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जिसमें चलती स्कूटी पर एक युवक और युवती रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. वीडियो के आधार पर पुलिस की टीम ने आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. अब इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 294 के तहत मामला दर्ज किया है.

लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है. पुलिस ने सड़क पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने के आरोप में युवक और एक नाबालिग युवती को पकड़ा है. ये दोनों लखनऊ के हजरतगंज में चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे. लड़का स्कूटी चला रहा था. लड़की युवक की गोद में बैठी थी और उसे बाहों में भरकर गले लगाकर किस करती नजर आ रही थी. कुछ लोगों ने ये मंजर मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है.

पुलिस ने सड़क पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने के आरोप में युवक और एक नाबालिग युवती को पकड़ा है. ये दोनों  लखनऊ के हजरतगंज में चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे. लड़का स्कूटी चला रहा था. लड़की युवक की गोद में बैठी थी और उसे बाहों में भरकर लगाकर किस करती नजर आ रही थी. कुछ लोगों ने ये मंजर मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

पुलिस ने एक्शन लेते हुआ आईपीसी की धारा 279 और 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया. अब 23 साल के आरोपी युवक विक्की पुत्र विशंभर और नाबालिग युवती के खिलाफ पुलिस इन धाराओं के तहत ही कार्रवाई करने की तैयारी में है. आइए जानते हैं कि आईपीसी की ये धाराएं क्या प्रावधान करती हैं और इनके तहत दोषी पाए जाने पर कितनी सजा मिल सकती है.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *