ताज़ा खबर
Home / देश / विधानसभा में लहराईं नोटों की गड्डियां, अस्पताल में भर्ती के लिए उगाही का आरोप

विधानसभा में लहराईं नोटों की गड्डियां, अस्पताल में भर्ती के लिए उगाही का आरोप

दिल्ली: रिठाला से आप विधायक मोहिंदर गोयल ने सदन में रिश्वत में मिली नोटों की गड्डियां दिखाईं. विधायक ने पूरा मामले बताते हुए कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग समेत कई पदों पर भर्ती के लिए टेंडर निकला है. इसमें बड़े स्तर पर पैसों की उगाही होती है.

अस्पताल में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए सरकार का क्लॉज है कि 80 फीसदी पुराने कर्मचारियों को रखना है, लेकिन ऐसा नहीं होता.इसमें बड़े स्तर पर उगाही होती है. नौकरी हो जाने के बाद भी कर्मचारियों को पूरे पैसे नहीं मिलते. ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे खुद ले लेते हैं. कर्मचारी इस मामले को लेकर अस्पताल में स्ट्राइक पर बैठे, वहां उनके साथ मारपीट हुई.

मोहिंदर गोयल के मुताबिक, उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी, मुख्य सचिव और उपराज्यपाल तक से की थी. उन्होंने मुझसे सेटिंग की कोशिश की विधायक को भी मिला लें. खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी कि 15 लाख रिश्वत का पैसे मुझे दे रहे हैं और मैं उन्हें रंगे हाथपकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

ये जो नोट हैं, उन्हें रिश्वत के रूप में दिए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो जान को जोखिम में डालकर ये कर रहे हैं. हालांकि इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने अभीतक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. हो सकता है कि वह दिल्ली पुलिस से उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए कहें और रिश्वतखोरी के इस मामले में जांच का आदेश भी दें.

विधानसभा के अंदर हंगामे को लेकर बीजेपी के चार विधायकों को सदन से बाहर कर दिया गया है. बीजेपी विधायक अभय वर्मा, अजय महावर, ओपी शर्मा और अनिल वाजपेयी अभय वर्मा, अजय महावर, ओपी शर्मा और अनिल वाजपेयी को मार्शल्स के जरिए बाहर कर दिया गया है.

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *