ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सेना के जवान ने कंडक्टर को बस से उतारकर पीटा

सेना के जवान ने कंडक्टर को बस से उतारकर पीटा

कोरबा  यात्रा के दौरान सीट उपलब्ध नहीं कराने से नाराज सेना के एक जवान ने दूसरे दिन यात्री बस को रोककर परिचालक कंडक्टर को नीचे उतारा और बुरी तरह से पीटा। जवान का साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के एक सरपंच समेत कुछ अन्य लोगों ने भी दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बना लिया।

यह घटना कोरबा जिले के कोरबी चौकी क्षेत्र की है। ग्राम कोनकोना से दीवान प्रताप सिंह आर्मों 10 जुलाई रविवार को निजी हेमंत बस में सिरमिना जाने सवार हुआ था। बस में सीट को लेकर उसका परिचालक हिरेन्द्र कुमार रजक से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अगले दिन सोमवार को सिरमीना के पास बस रोककर परिचालक हिरेन्द्र रजक को बस से उतारकर चप्पल, लात-घूंसों से उसकी पिटाई की गई। किसी ने इस वारदात का वीडियो बना लिया। सममें साफ देखा जा सकता है कि दबंग लोग यात्री होने के बाद भी बस को रोककर परिचालक की पिटाई कर रहे हैं। इस घटना से बस में सवार यात्री भी डरे—सहमे रहे।

बस परिचालक की शिकायत पर कोरबी पुलिस मारपीट करने वाले सेना के जवान दीवान प्रताप सिंह आर्मों समेत अन्य कुछ लोगों के विरुद्ध विवेचना कर रही है। बताया गया कि बस में सवार किसी यात्री ने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल में रिकार्ड किया। यह अब इंटरनेट मीडिया में जमकर प्रसारित हो रहा है।

इस पूरे मामले में कोरबी चौकी पुलिस ने हेमंत बस के परिचालक हिरेन्द्र कुमार रजक की शिकायत पर सेना के जवान सहित मारपीट में शामिल ग्रामीणों की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।बस परिचालक के साथ जबरन मारपीट की गई है। अभी बस परिचालक हिरेन्द्र रजक की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है, दोषियों पर जांच उपरांत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *