ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / POK पर कार्रवाई के लिए Indian Army तैयार,लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी

POK पर कार्रवाई के लिए Indian Army तैयार,लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी

नई दिल्ली:  पाकिस्तान नियंत्रित कश्मीर POK को लेकर उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (Lt Gen Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को बड़ा दिया है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां काफी बदलाव आया है. साथ ही जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर भी काफी हद तक लगाम लगी है. उन्होंने आगे कहा कि जब केंद्र सरकार आदेश देगी, तभी भारतीय सेना  पीईओ पर कार्रवाई करने के लिए तैयार है.

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने आगे कहा कि आर्मी यह हमेशा सुनिश्चित करने को तैयार है कि सीजरफायर की समझ समझ कभी न टूटे, क्योंकि यह दोनों देशों (भारत पाकिस्तान) के हित में है. अगर कभी भी सीजरफायर टूटा तो हम उन्हें करारा जवाब देंगे. कभी भी आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं पाएंगे.

आगे कहा कि संसद में POK के विषय पर प्रस्ताव पास हो चुका है. कुछ भी इसमें नया नहीं है. संसद के प्रस्ताव का यह हिस्सा है. जहां तक इंडियन आर्मी की बात है तो वह भारत सरकार द्वारा दिए किसी भी आदेश को पूरा करेगी. जब भी केंद्र सरकार आदेश देगी इंडियन आर्मी अपनी पूरी तैयारी के साथ आगे बढ़ जाएगी.

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने घाटी में हो रही टारगेट किलिंग पर कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर लगाम लगाने के लिए काफी काम हुआ है. भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकवादियों की ओर से कभी कभी हथियार या कभी हथियार भेजने की कोशिश हो रही है और फिर ये लोग निहत्थे लोगों को अपना निशाना बनाते हैं.

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *