ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / लड़कियों ने बीच सड़क चलाए लात-घूंसे

लड़कियों ने बीच सड़क चलाए लात-घूंसे

बिलासपुर युवतियों पर कमेंट करने को लेकर बीच सड़क जमकर हंगामा हुआ। गुस्साई लड़कियों ने युवकों की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। युवकों की पिटाई का VIDEO अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। VIDEO में युवतियां दबंगई दिखाते हुए युवकों का कॉलर पकड़ कर लात-घूसें मारती नजर आ रहीं हैं। वहीं, एक युवक हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहा है। घटना सिविल लाइन क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के पास की बताई जा रही है।

शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची है।बताया जा रहा है कि  देर रात तीन-चार युवतियां शहर से तिफरा की ओर जा रही थीं। इस दौरान युवतियां किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगीं। तभी बाइक सवार युवकों ने उन्हें देखकर कमेंट कर दिया।

इसके बाद युवतियों ने बाइक सवार लड़कों को रोक लिया और झगड़ा शुरू हो गया। दो युवतियों ने लड़के का कॉलर पकड़ लिया और उसकी लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी। युवतियों की दबंगई को देखकर एक युवक हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। युवतियों के हंगामा मचाने के बाद युवक भागने लगे, तब युवतियों ने एक युवक को पकड़ लिया  थाने लेकर जाने की बात कहने लगीं।

फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद युवतियों के हंगामा मचाने और मनचले युवकों को सबक सिखाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।युवतियों के भी शराब पीने की बात कही जा रही है। चूंकि, मामला थाने नहीं पहुंचा है इसलिए न तो युवतियों की पहचान हो पाई है और न ही युवकों का कुछ पता चल सका है।

ऐसे में अब पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है। दरअसल, शहर के बार में देर रात तक शराब परोसी जा रही है, जहां युवक-युवतियां देर रात तक जाम छलकाते नजर आते हैं। इससे शहर की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहा है।

TI  नहीं मिली  शिकायत
इधर, वायरल VIDEO के संबंध में TI परिवेश तिवारी ने कोई जानकारी होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि न तो युवतियों ने छेड़छाड़ करने वाले युवकों की शिकायत की है और न ही जिन युवकों की पिटाई हुई है उन्होंने इसकी जानकारी दी है।

About jagatadmin

Check Also

CBI एक्शन मोड में,PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

रायपुर। पीएससी-2021 की परीक्षा में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *