ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सड़क पर मस्ती पड़ी महंगी,6 हजार 800 का कटा चालान

सड़क पर मस्ती पड़ी महंगी,6 हजार 800 का कटा चालान

रायपुर के 5 युवकों को सड़क पर मस्ती काफी महंगी पड़ी गई। ये युवक बाइक पर घूम रहे थे। एक बाइक पर दो लोगों के बैठने की जगह होती है, मगर ये बाइक सवार 4 और लोगों को बैठाकर रफ्तार भर रहा था।

इसकी शिकायत रायपुर के SP प्रशांत अग्रवाल तक पहुंची। युवकों की बाइक पर मस्ती का वीडियो भी वायरल हो रहा था। पुलिस ने फौरन इनका पता लगाया और भारी-भरकम जुर्माना ठोक दिया।

बाइक पर मस्ती करते युवकों का नाम सत्यनारायण सिंह (24), विनोद कुमार ठाकुर (22) सोनू साहू (25), सोनू साहू (25), ललित साहू (26) संतोष दत्ता (23) है।

इन युवकों पर यातायात थाने की टीम ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 6800 रुपए का जुर्माना ठोका है। बाइक पर एक से ज्यादा लोगों के साथ खतरनाक ढंग से गाड़ी ड्राइव करने की वजह से इन पर कार्रवाई की गई।

सड़क पर इस तरह से खतरनाक ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ रायपुर की पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई इसलिए हो पाई क्योंकि लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस के वाट्सऐप नंबर पर की थी।

इस तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ आप भी रायपुर पुलिस के वाट्सऐप नंबर 9479191234 पर जानकारी भेज सकते हैं।

पुलिस को जब बाइक का वीडियो मिला तो पता चला कि रायपुर के एक होंडा शोरूम वाइकॉम होंडा के नाम पर गाड़ी रजिस्टर है। पुलिस को इन युवकों ने बताया कि ये सभी होंडा शोरूम में काम करते हैं।

बाइक को गोदाम से शोरूम ले जाने का काम करते हैं। पता चला कि ये वीडियो धनतेरस के दिन का है। बाइक के शोरूम में काम करने वाले इन युवकों ने पुलिस की पूछताछ में ऑटो न

मिलने की वजह एक ही बाइक में बैठने की कहानी सुनाई, लेकिन इसी बीच एक राहगीर ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *