ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / आपत्तिजनक हरकतें, जवान ने रोका तो कपल ने कर दी पिटाई

आपत्तिजनक हरकतें, जवान ने रोका तो कपल ने कर दी पिटाई

रायपुर: खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे कपल को मना करना भारी पड़ गया। पुलिस जवान से मारपीट कर दी। इसका वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ है कि युवती पुलिस से उलझ रही है। उसके साथ मौजूद युवक भी पुलिस जवान से बदसलूकी कर रहा है। इसके बाद सड़क पर मारपीट की गई।

सिविल लाइन सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि युवक-युवती को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। यहां पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो पति-पत्नी हैं। आरोपित युवक रोशंग ज्वाला और उसकी पत्नी जायथन ज्वाला है। दोनों शराब के नशे में श्याम प्लाजा के पास आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। जवान के मना करने पर मारपीट कर दी है। इस वजह से दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों मिजोरम के रहने वाले हैं। वे वर्तमान में रायपुर के तेलीबांधा इलाके में रहते हैं। इनके खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।
 
यह पूरी घटना दो दिन पुरानी है। सोमवार को दोनों शहर के पंडरी इलाके में खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। दुकानदारों ने इसकी सूचना डायल-112 को दी। मौके पर पुलिस आई तो युवक ने पुलिस से बहस शुरू कर दी। युवक को अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को रोकने लगी। जवान को पकड़कर झूमाझटकी करने लगी।
वहीं युवक मौके से भागने लगा तो उसे जवान ने दौड़ाकर पकड़ा। वीडियो में दिख रहा है कि युवक ने पुलिस जवान का कालर पकड़कर मारपीट कर रहा है। इससे गुस्से में पुलिस जवान ने दो-चार मुक्के युवक को जड़ दिए।  वीडियो के अनुसार दोनों आटो में सवार थे। युवक को पुलिस ने आटो से बाहर निकाला तो वह भागने लगा। पुलिस जवान ने उसे पकड़ा। वहीं इसके बाद आटो में बैठी युवती भी उतर आई और पुलिस जवान से भिड़ गई।

 

 

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *