ताज़ा खबर
Home / देश / बारात पहुंची हुई जयमाला, 7 फेरे के समय बिफर गई दुल्हान, बुला ली पुलिस, दूल्हाक पहुंचा हवालात में
बारात पहुंची हुई जयमाला, 7 फेरे के समय बिफर गई दुल्हिन, बुला ली पुलिस, दूल्हाथ पहुंचा हवालात में

बारात पहुंची हुई जयमाला, 7 फेरे के समय बिफर गई दुल्हान, बुला ली पुलिस, दूल्हाक पहुंचा हवालात में

अम्बेडकरनगर.  मामला उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर के अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत सिझौली में शुक्रवार की रात जिले के इब्राहीमपुर थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव से बारात आई थी. रात में शादी की सभी रस्मों को पूरा कर लिया गया, भोर में सिंदूरदान के ठीक पहले पांव पुजाइ के समय दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे का जूता निकलवाया तो देखा कि वह पैर की अंगुलियों से दिव्यांग है. दूल्हे के पैर में एक भी उंगली नहीं थी.

इसके फौरन बाद दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को रिजेक्ट कर दिया. दुल्हन के घर वालों का कहना है कि उनके साथ धोखा किया गया है. इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने 112 नम्बर डायल कर पुलिस को बुला लिया. शादी रुक गई और दूल्हे को हवालात की हवा भी खाना पड़ी. पूरे दिन थाने में सुलह समझौते का दौर चलता रहा, लेकिन शाम तक मामले में कोई सुलह समझौता नहीं हो पाया था. दोनों पक्ष थाने में बैठे रहे.

वहीं इस मामले में दूल्हे का कहना है कि शादी करानी वाली महिला को सारी बातें पता थीं और वो कह रही थी कि लड़की वालों को कोई दिक्कत नहीं है; इसलिए वो बारात लेकर दुल्हन लेने गया था. सीओ अकबरपुर सुरेश कुमार मिश्र ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में एक शादी में काफी ज्यादा हंगामा हो गया. यहां सिंदूरदान होने से पहले दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे के साथ शादी करने से मना कर दिया और बारात वापस लौटा दी.

अम्बेडकरनगर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सिझौली गांव में दिव्यांग दूल्हे को देखकर दुल्हन के घर वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर हंगामा हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाने का प्रयास किया. इधर, थाने में भी दोनों पक्षों के लोग दिन भर बैठे रहे. दुल्‍हन पक्ष के लोगों ने कहा कि दूल्‍हे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. अगर उन्‍हें यह बात पहले पता होती तो वे शादी से उसी समय मना कर देते.

About jagatadmin

Check Also

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

इस शख्स की एक या दौ नहीं बल्कि हैं 5 बीवियां, एक ही छत के नीचे रहते हैं सारे

आपने बहुत लोगों को कहते सुना होगा कि शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *