ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बदसलूकी के बाद ड्राइवर ने नक्सल इलाके में आधी रात सड़क पर यात्रियों को बस से उतारा

बदसलूकी के बाद ड्राइवर ने नक्सल इलाके में आधी रात सड़क पर यात्रियों को बस से उतारा

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। घोर नक्सल प्रभावित जिले के भांसी इलाके में बस ड्राइवर की यात्रियों के साथ बदसलूकी के बाद मनमानी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बस ड्राइवर ने अभद्रता करते हुए आधी रात घने जंगल के बीच में ही यात्रियों को बस से उतार दिया। यात्रियों ने नक्सल इलाके में पूरी रात जंगल के बीच गुजारी। इसके बाद दूसरी बस से अपने घर पहुंचे और ड्राइवर की मनमानी से नाराज यात्रियों ने दंतेवाड़ा थाने में इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीच रास्‍ते में चालक ने यात्रियों को उतारा

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिंद्रा ट्रेवल्स की बस रायपुर से दंतेवाड़ा के बीच चलती है। मंगलवार (1 अगस्त) को भी अपने तय समय से बस रायपुर से दंतेवाड़ा के लिए रवाना हुई। यात्रियों की शिकायत के अनुसार चालक ने झूठ बोलकर दंतेवाड़ा से आगे बचेली तक के यात्रियों को भी बस में बैठा लिया। लेकिन बीच रास्‍ते में चालक ने यात्रियों को बताया कि बचेली के लिए उन्‍हें दूसरी बस पर सवार होना होगा। इस पर यात्रियों ने नाराजगी जताई। यात्रियों ने बताया कि चालक ने रायपुर से बचेली तक के लिए किराया लिया है, लेकिन अब दंतेवाड़ा तक ही छोड़ने की बात कह रहा है।

चालक ने की यात्रियों से बदसलूकी 

बस यात्रियों ने बताया कि विरोध जताने पर चालक यात्रियों को बीच रास्‍ते में बस से उतारने की धमकी देने लगा। जब यात्रियों ने बचेली तक जाने के लिए दिए अतिरिक्‍त किराए को वापस मांगा तो इस पर चालक भड़क गया और बदसलूकी करने लगा। उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं चालक ने भांसी के घने जंगलों में ही बुजुर्ग महिला सहित सात यात्रियों को बस से नीचे उतार दिया। इस इलाके में नक्सलियों और जंगली जानवरों का डर हमेशा रहता है, लेकिन बस चालक यात्रियों की जान की परवाह किए बगैर आगे बढ़ गया। बस चालक की मनमानी से सभी यात्रियों को पूरी रात जंगल के बीच गुजारनी पड़ी। सुबह पांच बजे दूसरी बस के आने पर यात्री अपने गंतव्‍य तक पहुंचे। वहीं नाराज यात्रियों ने दंतेवाड़ा थाना में बदसलूकी और मनमानी को लेकर बस चालक के खिलाफ शिकायत की। अब मामले की जांच की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *