ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / कार में जिंदा जला महिला डॉक्टर का परिवार

कार में जिंदा जला महिला डॉक्टर का परिवार

जशपुर में रविवार दोपहर एक महिला डॉक्टर अपने परिवार सहित बड़े हादसे का शिकार हो गई। पिकअप से टक्कर के बाद उनकी कार में आग लग गई और सभी लोग उसकी चपेट में आकर जिंदा जल गए। सभी कार सवारों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर अपने पति व बच्चों के साथ जांजगीर से जशपुर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रही थीं।

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर विजय लक्ष्मी चंद्रा अपने पति सरोज चंद्रा और दो बच्चों के साथ जांजगीर से जशपुर के लोखंडी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कार से जा रही थीं। कार उनके पति सरोज चंद्रा चला रहे थे। सरोज जिंदल में प्रोफेसर हैं। अभी वे तुमला क्षेत्र के चट्टीडाड के सिलपहरी घाट के पास स्टेट हाईवे पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार पलट गई और उसमें आग लग गई।

हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार सवारों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और 108 की सहायता से सबको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर का परिवार बुरी तरह से झुलस गया है और सबकी हालत नाजुक है। वहीं पिकअप चालक का भी पैर टूट गया है। हादसे के बाद कार जलकर खाक हो गई।

बताया जा रहा है कि स्टेट हाईवे पर कोतबा-लावाकेरा सड़क मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां PWD ठेकेदार के माध्यम से काम करा रही है। आरोप है कि सड़क बनाने में कई खामियों के चलते बार-बार हादसे हो रहे हैं। सड़क के एक साइड में गिट्‌टी का ढेर रख दिया गया है। ऐसे में दोनों ओर से गाड़ियां आती हैं तो चालक साइड नहीं दे पाते हैं। हमेशा धूल का गुबार छाया रहता है। यहां तक कि सड़क निर्माण कार्य को लेकर कोई सूचना बोर्ड भी नहीं लगाया गया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *