ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / प्यार में पागल भतीजे ने चाची का काटा गला, घायल महिला अस्पताल में भर्ती

प्यार में पागल भतीजे ने चाची का काटा गला, घायल महिला अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी ही चाची के प्यार में इतना पागल हो गया कि उसे किसी अन्य से फोन पर बात करते देख उस पर जानलेवा हमला कर दिया, महिला को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज जारी है। घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी भतीजे की तलाश शुरू कर दी है।

बहोड़ापुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मी शाक्य का अपने ही भतीजे प्रवीण शाक्य के साथ प्रेम संबंध चल  रहा था। चाची-भतीजे के बीच इस अवैध प्रेम संबंध की भनक किसी को नहीं थी। यही वजह है कि जब गुरुवार को भतीजे प्रवीण ने अपनी प्रेमिका चाची लक्ष्मी को बाइक पर बैठने के लिए कहा तो लक्ष्मी उसके साथ बैठ गई। जिसके बाद प्रवीण अपनी चाची को लेकर आनंद नगर में पहुंच गया।

परिचित के घर ले जाकर काट दिया चाची का गला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवीण अपनी चाची लक्ष्मी को अपने एक परिचित के घर पर लेकर गया। प्रवीण खुद भी आनंद नगर का ही रहने वाला है। प्रवीण ने परिचित के घर पहुंच कर अकेले में अपनी चाची के साथ बातचीत करना शुरू कर दिया और इसके बाद अचानक उसकी चाची जोर-जोर से चीखने लगी। जब प्रवीण का परिचित दौड़कर उनके पास पहुंचा तो देखा की प्रवीण की चाची लक्ष्मी के गले से खून बह रहा था और वह लहू लुहान हालत में तड़प रही थी, जबकि प्रवीण के हाथों में चाकू था। यह देखकर प्रवीण के परिचित ने जैसे तैसे प्रवीण के हाथों से लक्ष्मी को बचाया।

गंभीर हालत में अस्पताल में करवाया गया भर्ती

चाची का गला काटने के बाद भतीजा प्रवीण मौके पर फरार हो गया। पुलिस की मदद से घायल लक्ष्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां डॉक्टर द्वारा लक्ष्मी का उपचार किया जा रहा है।

दूसरे व्यक्ति से बात करना नागवार गुजरा

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवीण और लक्ष्मी के बीच कोई तीसरा शख्स आ गया था। पुलिस ने बताया कि एक तरफ लक्ष्मी के प्रेम संबंध अपने भतीजे प्रवीण से चल रहे थे, तो दूसरी तरफ प्रवीण को मालूम हुआ कि उसकी चाची लक्ष्मी किसी और से भी बातचीत करने लगी है। यही बात प्रवीण को नागवार गुजरी और उसने अपनी चाची का गला काटने की कोशिश की।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

घायल लक्ष्मी के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रवीण शाक्य के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल प्रवीण पुलिस के हाथ नहीं लग सका है,  लेकिन इस वारदात की वजह से आनंद नगर जैसे शांत इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *