ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भीषण सड़क हादसा, जनरथ बस और बोलेरो की टक्कर, 7 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा, जनरथ बस और बोलेरो की टक्कर, 7 लोगों की मौत

चित्रकूट में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर जनरथ बस और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में छह एक ही परिवार के सदस्य थे। परिवार एमपी के पन्ना का रहने वाला था। हादसे में छह लोग घायल हो गए जिनमें पांच को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया गया है। पन्ना के अजयगढ़ स्थित लइचा निवासी 60 वर्षीय आनंदी पटेल अपने बेटे, बहू, पौत्र-पौत्री व कुछ अन्य लोगों के साथ बोलेरो से संगम स्नान के लिए प्रयागराज गए थे। दोपहर 12 बजे के करीब सभी वापस लौट रहे थे।

रैपुरा के बगरेही लालापुर के पास बोलेरो पहुंची ही थी तभी बांदा से अयोध्या जा रही जनरथ बस से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए। उसमें 11 लोग सवार थे। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और सीएचसी रामनगर व जिला अस्पताल पहुंचाया। आनंदी, बेटे प्रताप, बहू अशोका, पौत्र सनद, पौत्री आकांक्षा और बेटी रामबाई के अलावा बांदा के कमासिन निवासी जगदीश कुशवाहा ने हादसे में दम तोड़ दिया। बस में सवार मुसाफिरों को मामूली चोटें आईं, इनमें एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

20 मीटर धकेल ले गई बस
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी। बोलेरो लहराकर दूसरी तरफ जा रही बस से टकरा गई। बोलेरी बस में सामने फंस गई और बस उसे 20 मीटर धकेलती चली गई। बोलेरो के अंदर फंसे लोग चीख-पुकार कर रहे थे।

डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएम अभिषेक आनंद ने जिला अस्पताल व सीएचसी रामनगर में घायलों के इलाज का इंतजाम कराया। वह एसपी वृंदा शुक्ला के साथ हादसा स्थल पर पहुंचे। जिला अस्पताल में सीएमओ व सीएमएस डॉक्टरों की टीम के साथ पहुंचे।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *