ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / विधायक नाग की कार्यशैली से प्रभावित 20 लोगों ने किया कांग्रेस में प्रवेश

विधायक नाग की कार्यशैली से प्रभावित 20 लोगों ने किया कांग्रेस में प्रवेश

छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, बीजेपी और कांग्रेस ज्वाइन करने का सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के काम और अंतागढ़ विधायक अनूप नाग के विकास कार्यों के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर कोयलीबेड़ा विकासखंड के अंतर्गत गोंडाहुर क्षेत्र और कुरुसबोड़ी के 20 से अधिक ग्रामीणों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के विकास कार्यों के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर ग्रामीणों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है। विधायक अनूप नाग के अंतागढ़ स्तिथ कार्यालय में पहुंचकर ग्रामीणों ने विधायक नाग से मिलकर कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जाहिर की। वहीं, ग्रामीणों की की भावनाओं का सम्मान करते हुए, अनूप नाग ने इनके कांग्रेस प्रवेश के लिए अपनी सहमति दी तथा इन लोगों को कांग्रेस पार्टी का गमछा पहनाकर विधिवत रूप से इनका कांग्रेस प्रवेश कराया।

ग्रामीणों को कांग्रेस की सदस्य्ता दिलाने के बाद विधायक नाग ने कहा कि, कांग्रेस परिवार में शामिल होने वाले सभी ग्रामवासियों का स्वागत है। परलकोट सहित पुरे अंतागढ़ विधानसभा के सभी क्षेत्रों में विकास के हर संभव कार्य किए गए है। भविष्य में भी हर समस्याओं के निदान के लिए आप सभी के प्रेम और विश्वास के बदौलत तत्परता से कार्य किया जाएगा ।

विधायक नाग ने बताया की मजदूर, किसान, नौकरी पेशा, छोटे व्यवसायियों सभी को राज्य सरकार के अलग-अलग योजनाओं के जरिए राहत पहुंचाई जा रही है। युवाओं, गृहणियों को राज्य सरकार की नीतियों से फायदा पहुंच रहा है। इससे नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में खुशहाली का माहौल है। कांग्रेस के प्रति लोगों में आर्कषण बढ़ रहा है। लोग कांग्रेस से जुड़ कर काम करना चाह रहे हैं।

इन्होंने किया कांग्रेस प्रवेश

बाजूराम मंडावी, रामसिंह कोला, जलकुराम दुग्गा, बुधराम नेताम, सोमनाथ मांडवी, रामसाय मंडावी, मन्नीराम गावड़े, बहदेर गावड़े, संताराम कोरेटी, मानसाय दुग्गा, प्रारदेशी आंचला, प्रारसुराम नेताम, मीनाबाई कोरेटी, मनकी बाई कोरेटी, मनकी बाई आंचला, फूलबाई नेताम,  सविता दुग्गा, लीला बाई मंडावी, मान्नोबाई मंडावी, फूलकुमारी गावड़े, मिहिर मंडल ।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *