ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / राजमहल में भगवा झंडा लगाने वाला गिरफ्तार

राजमहल में भगवा झंडा लगाने वाला गिरफ्तार

सारंगढ़   राजमहल में अज्ञात व्यक्ति ने परंपरागत ध्वज को उतार कर भगवा ध्वज लगाया दिया है। राजमहल परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। बता दें कि महल के राजा स्व. नरेश सिंह संयुक्त मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

उनकी बहन पुष्पादेवी रायगढ़ लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुकी है। राजमहल परिवार का कांग्रेस पार्टी से पुराना नाता हैं। दरअसल रायगढ़ जिले में पूर्व सांसद पुष्पा देवी सिंह की ओर से उनके परिवार के सदस्य डॉ. परिवेश मिश्रा ने अपने महल पर लगे ‘राज्य ध्वज’ के चोरी हो जाने और उसकी जगह भगवा झंडा लगाए जाने का आरोप लगाते हुए सारंगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को सारंगढ़ कस्बे में स्थित गिरि विलास महल में एक अज्ञात व्यक्ति को देखा गया और बीती शाम छत पर लगे ध्वज पोल से परिवार का रियासत कालीन ध्वज गायब मिला। मामले की शिकायत सारंगढ़ थाना पहुंचते ही पुलिस जाँच में जुट गई है।

बता दें कि सारंगढ़ राजमहल में भगवा ध्वज लगाने वाले युवक को सोमवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक सारंगढ़ के फुलझारियापारा निवासी बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस,बागेश्वर महाराज की कथा का खर्च जुड़ेगा भाजपा प्रत्याशी के खाते में

कोरबा : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमत कथा कार्यक्रम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *