ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार के घर करोड़ों की चोरी

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार के घर करोड़ों की चोरी

भिलाई: पूर्व मंत्री व भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के ओल्ड आदर्श नगर दुर्ग स्थित घर पर बड़ी चोरी हुई है। पंकज राठी अपने परिवार के साथ रविवार की शाम से बृजमोहन अग्रवाल के बेटी की शादी मेें शामिल होने के लिए रायपुर गए थे।

वहां से सोमवार की शाम को वापस लौटे। इसी दौरान अज्ञात आरोपित ने दरवाजे का ताला तोड़कर करीब डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी के जेवर और 10 लाख रुपये नकद चोरी कर लिए।

घटना की जानकारी लगते ही पद्मनाभपुर चौकी पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। आरोपितों की तलाश शुरू की गई है, लेकिन अभी तक आरोपितों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है।

ओल्ड आदर्श नगर दुर्ग निवासी पंकज राठी के घर पर चोरी हुई। पंकज राठी, पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार हैं। वे रविवार को लोग बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए रायपुर गए थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सोमवार की रात को वापस लौटे तो उन्हें अपने घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला।

अंदर जाकर देखा तो आलमारियां भी खुली हुई थी। सारा सामान बिखरा हुआ था। चेक करने पर आलमारी में रखे 10 लाख रुपये नकद, डेढ़ किलो सोने के जेवर और 15 किलो चांदी के जेवर नहीं थे। सूचना पर दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर और पद्मनाभपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

आरोपितों का पता लगाने के लिए उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच की, लेकिन कहीं भी आरोपितों का सुराग नहीं मिला।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *