ताज़ा खबर
Home / देश / पेशाबकांड पीड़ित से CM शिवराज सिंह चौहान ने मांगी माफी..

पेशाबकांड पीड़ित से CM शिवराज सिंह चौहान ने मांगी माफी..

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में आदिवासी पर एक युवक द्वारा पेशाब करने के मामले ने काफी बवाल मचा रखा है. यह घटना बीते दो दिन से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस मामले में मंगलवार देर रात आरोपी व्यक्ति को न सिर्फ गिरफ्तार किया है बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर एनएसए लगाने का आदेश भी दे डाला. गुरुवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भोपाल में आदिवासी युवक दशमत से मुलाकात की. दशमत का सम्मान करने के साथ उन्होंने अनेक विषयों पर उससे चर्चा भी की. मुख्यमंत्री ने मुलाकात के दौरान दशमत को अपना दोस्त भी बताया.

मुख्यमंत्री ने दशमत से उनके कामकाज के बारे में पूछा. उन्होंने दशमत से पूछा, क्या करते हो, घर चलाने के क्या साधन है. सरकार की कौन- कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. बेटी लाड़ली लक्ष्मी है, क्या पत्नी को लाड़ली बहना का लाभ मिल रहा है. शिवराज ने दशमत से पूछा क्या आवास योजना का लाभ मिला है. उन्होंने पीड़ित को कहा बेटी को पढ़ाना है, बेटियां आगे बढ़ रही है.

दशमत को मुख्यमंत्री ने सुदामा कहा

शिवराज सिंह ने दशमत से मुलाकात के दौरान कई विषयों पर चर्चा की. उन्होंने दशमत को सुदामा कहा और कहा कि तुम अब मेरे दोस्त हो.

मुख्यमंत्री ने किया ट्विट

शिवराज सिंह ने इस मामले पर एक वीडियो ट्विट किया. वीडियो ट्विट करते हुए लिखा, यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूं कि सब समझ लें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है. किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है.

क्या है यह मामला 

मालूम हो कि सीधी जिले में हाल में एक आदिवासी युवक पर एक व्यक्ति द्वारा पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में नशे में एक व्यक्ति को दूसरे आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांच में पता चला कि आरोपी का नाम प्रवेश शुक्ला है. इसके बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई.

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *