ताज़ा खबर
Home / देश / शादी के बाद,जेवरात, नगदी लेकर दुल्हन हुई फरार, नजारा देख बेहोश हो गया दूल्हा

शादी के बाद,जेवरात, नगदी लेकर दुल्हन हुई फरार, नजारा देख बेहोश हो गया दूल्हा

चित्रकूट: चित्रकूट जनपद में शादी से विदा होकर ससुराल पहुंची. नई नवेली दुल्हन मौका पाकर सोने-चांदी के जेवरात और 30 हजार की नगदी लेकर फरार हो गई है जिससे दूल्हे पक्ष में हड़कंप मच गया. मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के कपूरी गांव का है, जहां अशोक नाम के युवक की शादी मऊ तहसील के शिकरी गांव की रहने वाली निशा नाम की युवती से तय हुई थी. शादी की तारीख 18 अप्रैल निकली थी. दूल्हा अशोक कुमार रीति-रिवाज के साथ बड़े ही धूमधाम से गाजे-बाजे के साथ बरात लेकर दुल्हन निशा के घर पहुंचा. पूरे नेगचार के साथ शादी भी संपन्न हुई और अगले दिन बारात विदा होकर दुल्हन को लेकर वापस 3 बजे घर लौट आई.

दूल्हे पक्ष के लोग आगे के नेगचार करने पर जुटे हुए थे, तभी रात 8 बजे दुल्हन ने मौका पाकर जेवरात और 30 हजार की नगदी लेकर घर के पिछले दरवाजे से फरार हो गई. जब लड़के पक्ष के परिजन नेगचार के लिए दुल्हन को कमरे लेने के लिए पहुंचे तो दुल्हन गायब थी. उन्होंने बक्से को देखा तो जेवरात और नगदी गायब थी.

पीड़ित दूल्हे और उसके परिजनों ने दुल्हन को खूब ढूंढा लेकिन उसका कही सुराग नहीं लगा. पीड़ित दूल्हे ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है. दुल्हन के माता-पिता को पुलिस ने बुलाकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है. पीड़ित दूल्हे का कहना है कि उसकी दुल्हन ने क्यों ऐसा किया, उसे नहीं पता.

शादी के पहले उसकी बात होती थी, उसने कभी कुछ नहीं बताया. उसकी तरफ से फोन नहीं आता था, जब वह फोन लगाता था तभी बात होती थी. बारात आने के बाद वह घर पर लगातार फोन से बात कर रही थी. रात में मौका पाकर जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि दूल्हे पक्ष की तरफ से दुल्हन के जेवरात और नगदी लेकर फरार होने की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. आशंका है कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हुई होगी. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया जाएगा.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *