ताज़ा खबर
Home / राज्य / आंध्र प्रदेश / समुद्र तट पर लापता हुई युवती की तलाशी में इंडियन नेवी ने खर्च कर दिए 1 करोड़, वो लड़की मिली बॉयफ्रेंड के संग

समुद्र तट पर लापता हुई युवती की तलाशी में इंडियन नेवी ने खर्च कर दिए 1 करोड़, वो लड़की मिली बॉयफ्रेंड के संग

आंध्रप्रदेश   विशाखापट्टनम से दो दिन पहले लापता हुई शादीशुदा लड़की अपने बॉयफ्रेंड के संग नेल्लूर में घूमती मिली.इधर, भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल ने गुमशुदा की समुद्र में डूबने की आशंका के चलते 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया और खोजबीन में 1 करीब करोड़ रुपएआशंका के चलते 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया और खोजबीन में 1 करीब करोड़ रुपए फूंक दिए. लापता युवती की तलाश में एक हेलीकॉप्टर और 3 जहाज लगा दिए गए थे.

दरअसल, 23 साल की शादीशुदा लड़की  विशाखापट्टनम के आरके बीच पर पति संग अपनी शादी की सालगिरह मनाने गई थी. इस दौरान कपल ने पहले सिंहाचलम मंदिर में दर्शन किए .फिर दोनों समंदर किनारे अपने-अपने मोबाइल से फोटो क्लिक कराए और कुछ वीडियो भी रिकॉर्ड किए.इसी बीच पति के मोबाइल पर किसी का कॉल आ गया और वह बातों में मशगूल हो गया. वहीं, उसकी पत्नी अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी.

इसके बाद जब पति की कॉल पर बातचीत खत्म हुई तो उसने इधर-उधर पत्नी को देखा, नहीं दिखी तो उसको कॉल भी किया, लेकिन फिर कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद परेशान पति ने पत्नी की तलाशी के लिए स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपने घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी.

पुलिस ने आशंका जताई गई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी. इसी को देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद ली.इसके साथ ही समुद्र के अंदर तलाशी लेने के लिए मछुआरों और गोताखोरों को उतारा गया. समुद्र तट से लापता युवती को ढूंढने नौसेना ने 3 जहाज और एक हेलिकॉप्टर लगा दिए.

लेकिन फिर भी गुमशुदा का कुछ भी अता-पता नहीं चला.पुलिस और नौसेना की तरफ से लगातार चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच इस कहानी में अचानक नया मोड़ आ गया.

दरअसल,शादीशुदा युवती ने अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने ठिकाने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ नेल्लूर(आंध्रप्रदेश) भाग आई है. साथ ही उसने परिवार से अपने प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का भी अनुरोध किया. इंस्पेक्टर के. रामा राव के मुताबिक, युवती ने खुद अपने लोकेशन की जानकारी दी और कहा कि वह सुरक्षित है और इस समय नेल्लूर में है.

इसका सत्यापन किया जा चुका है. अधिकारियों के मुताबिक, ‘लापता युवती के तलाशी अभियान के लिए नौसेना के 3 जहाजों और एकहेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया था. तलाशी अभियान की अनुमानित लागत लगभग 1 करोड़ रुपए है, क्योंकि ऑपरेशन दो दिनों सेयुवती की शादी 2020 में श्रीकाकुलम निवासी युवक से हुई थी.

वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसका पति हैदराबाद की एक फॉर्मेसी कंपनी में कर्मचारी है.सोमवार को दूसरी शादी की सालगिरह मनाने यह कपल सिंहाचलम मंदिर और वहां से समुद्र तट पर गया था.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *