ताज़ा खबर
Home / देश / गोदाम की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत कई लोग दबे

गोदाम की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत कई लोग दबे

दिल्ली  अलीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार 10 से अधिक लोग मलबे में दबे हुए हैं और अब तक चार लोगों को बचा लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। गोदाम का क्षेत्रफल लगभग 5,000 वर्ग गज है।

बताया जा रहा है कि आज 12:40 बजे कॉल मिली कि अलीपुर के बकोली गांव में एक निर्माणाधीन दीवार गिरी है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर पता चला कि एक निर्माणाधीन गोदाम की 100 फीट लंबी और 15 फीट ऊंची दीवार गिर गई है।

उस वक्त दीवार के साथ करीब 20 मजदूर नींव की खुदाई कर रहे थे जो दीवार के मलबे की चपेट में आ गए। जिसके बाद एम्बुलेंस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, 13 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया गया और उन्हें श्री राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल भर्ती कराया गया। इस हादसे में 13 लोगों में 5 लोगों की मौत हो गई है।

फिलहाल, मलबे को हटाने के लिए दो जेसीबी और पांच हाइड्रा काम कर लगे हुए हैं। वहीं, जमीन के मालिक का 40 साल का शक्ति सिंह बकोली गांव का रहने वाला है और कॉन्ट्रैक्टर का नाम सिकंदर है। पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *