ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / ट्रैफिक पुलिस का कारनामा, युवक को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया

ट्रैफिक पुलिस का कारनामा, युवक को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया

पुणे: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, ट्रैफिक पुलिस (Pune Traffic Police ने ऐसा कारनामा किया उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। पुलिस ने एक युवक को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया और किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम ने बताया, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रेन बाइक सहित युवक को उठा रही है। जिसने भी ये वीडियो देखा वो इसे देखकर हैरान रह गया। डीसीपी ट्रैफिक से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘बाइक नो पार्किंग में खड़ी थी।

जब हमारे अधिकारियों ने उसे टो किया, तो मालिक आया और उस पर बैठ गया। उससे नीचे उतरने का अनुरोध किया गया। बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली और उसने जुर्माना भी अदा किया।’

पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम ने बताया, ‘मैंने उस शख्स से बात की। उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है। गाड़ी पहले से ही खींची जा चुकी थी और जब वह हवा में थी, तो वह (बाइक का मालिक) दौड़ता हुआ आया, कूदा और उस पर बैठ गया।

यह अचानक हुआ लेकिन मजदूरों को ध्यान रखना चाहिए था। हमने उन्हें अभी के लिए ड्यूटी से हटा दिया है।’ वीडियो देखकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं, और सवाल ये भी है कि अगर युवक की गलती थी तो क्या प्रशासन को युवक को क्रेन सहित उठाना सही था, यदि युवक गिर जाता तो फिर उसकी जिम्मेदारी कौन लेता?

 

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *