ताज़ा खबर
Home / सियासत / विधायक काफिले पर हमले, जनपद उपाध्यक्ष सहित 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
DJL25SF¹F4 : ´FimÀFUF°FFÊ IYû ÀFa¶Fûd²F°F IYS°Fm IYFa¦FimÀF dU²FF¹FIY ¶FÈWÀ´Fd°F dÀFaW (¶Fe¨F ¸FmYa), dU²FF³FÀF·FF C´FF²¹FÃF ¸F³Fûþ ¸FaOFUe (QFEa) U A³¹F dU²FF¹FIYÜ - ³FBÊQ¼d³F¹FF

विधायक काफिले पर हमले, जनपद उपाध्यक्ष सहित 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमले के मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस के इस मामले में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें  लुण्ड्रा जनपद उपाध्यक्ष सचिन सिंहदेव का नाम भी शामिल है.

बताया जा रहा है कि सचिन सरगुजा क्षेत्र के कद्दावर मंत्री के साथ अच्छा संबंध है.सरगुजा में रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर देर रात हमला हो गया था. विधायक का काफिला बंगाली चौक, संजय पार्क से गुजर रहा था तभी विधायक की गाड़ी के ठीक पीछे चल रही है कार को कुछ युवकों ने रोक लिया था. गाड़ी में तोड़फोड़ की थी.

इससे कार की विंडशील्ड टूट गई, ड्राइवर और गाड़ी में मौजूद विधायक के सुरक्षाकर्मियों से बदसलूकी और मारपीट हुई थीआरोपी सचिन सिंहदेव है. इसके साथ धन्नो उरांव और संदीप रजक नाम के युवक भी शामिल थे. इन्होंने ही विधायक की काफिले की गाड़ी को रोका और मारपीट की.

अब तक हुई जांच में सामने आए तथ्यों के मुताबिक व विधायक की कार ने इन युवकों को ओवरटेक किया था जिसकी वजह से गाड़ी रोक कर मारपीट की गई

. अब इस पूरे प्रकरण में यह चर्चा भी जोरों पर है कि विधायक बृहस्पति सिंह को कांग्रेस का ही एक गुट पसंद नहीं करता, इसीलिए यह घटना हुई.

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *