ताज़ा खबर
Home / देश / अगर पाक में छिपेगा आतंकी तो घुस के मारेंगे : राजनाथ सिंह
अगर पाक में छिपेगा आतंकी तो घुस के मारेंगे : राजनाथ सिंह

अगर पाक में छिपेगा आतंकी तो घुस के मारेंगे : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली :-आतंकवाद को रोकने और उसे जड़ से खत्म करने के लिए भारत हमेशा से सबसे आगे खड़ा रहा है। हाल ही में न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अगर कोई आतंकवादी भागकर पाकिस्तान में छिपेगा तो हम उसे घुसकर मारेंगे। दरअसल ब्रिटिश अखबार द गार्जियन ने एक रिपोर्ट छापी है। जिसमें दावा किया गया कि भारत ने पिछले कुछ साले में पाकिस्तान में 20 आतंकियों को मार गिराया है। जब इस रिपोर्ट को लेकर रक्षा मंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी देश से कोई भी आतंकी भारत को डिस्टर्ब करने की कोशिश भी करता है तो उसका हम मुंहतोड़ जवाब देंगे। अगर वो भागकर पाकिस्तान में भी छिप जाएगा तो हम उसे पाकिस्तान में घुसकर मारेंगे।

भारत को आंख दिखाने वालों की खैर नहीं

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ- साफ कह दिया कि पाकिस्तान भी अब हमारी ताकत को समझने लगा है। हमने कभी भी किसी भी देश पर आक्रमण नहीं किया और न ही किसी की एक इंच जमीन भी नहीं ली है लेकिन उसके बाद भी अगर कोई आंख दिखाएगा तो उसकी खैर नहीं होगी।

POK भारत का अभिन्न अंग

पाकिस्तान तो दो टूक जवाब देते हुए कहा कि पीओके भारत का अभिन्न अंग था है और हमेशा रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि पीओके में रहने वाले लोग भी भारत में विलय करना चाहते हैं। इसके लिए वहां पर खूब प्रदर्शन हुए थे। आश्वस्त रहें कि पीओके के लिए खुद मांग करेंगे कि वो भारत के साथ रहें।

रिपोर्ट कहती है कि 2019 में पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक साहसी दृष्टिकोण अपनाया। दावे के मुताबिक 2020 से अब तक 20 आतंकियों की हत्या अज्ञात हमलावरों की ओर से की गई है। हालांकि द गार्जियन की रिपोर्ट पर अब सवाल उठ रहे हैं। 

डिफेंस एक्सपर्ट अभिषेक अय्यर मित्रा ने सवाल उठाते हुए लिखा कि रिपोर्ट में खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू को मरा हुआ लिख दिया गया, जो कि गलत है। बाद में द गार्जियन ने इसे सुधारा। वहीं आतंकी रियाज अहमद की फोटो भी गलत लगाई गई थी। भारत सरकार ने भी इस रिपोर्ट को नकारते हुए, ‘झूठा और दुर्भावनापूर्ण भारत विरोधी प्रचार’ बताया है।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट ka आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *