ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बीटीआइ कालेज में विवाद, समझौते के नाम पर किया जानलेवा वार

बीटीआइ कालेज में विवाद, समझौते के नाम पर किया जानलेवा वार

भिलाई  बीआइटी (भिलाई इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी) के छात्रों के बीच जमकर विवाद हुआ। कालेज में उपस्थित अन्य विद्यार्थियों ने झगड़े को शांत करवा दिया लेकिन, रात में विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। समझौते के नाम पर विद्यार्थियों को सेक्टर-6 बुलाया गया। वहां पर तीन छात्रों ने मिलकर एक अन्य छात्र पर कटर से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में घायल छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद भिलाई नगर पुलिस ने हत्या का प्रयास की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

दो छात्रों के विवाद को लोगों ने करा दिया शांत

जानकारी के मुताबिक बीआइटी दुर्ग के छात्र मानस पांडेय और हिमांशु बंजारे के बीच शनिवार को विवाद हुआ था। कालेज में अन्य विद्यार्थियों ने विवाद को शांत करवा दिया था। इसके बाद हिमांशु बंजारे ने रात में मानस पांडेय को समझौते के लिए सेक्टर-6 बुलाया। रात करीब साढ़े आठ बजे मानस पांडेय अपने ऋषि कुमार गुप्ता के साथ सेक्टर-6 पहुंचा। वहीं हिमांशु बंजारे अपने साथी हरीश यादव और धनानंद मूर्ति को लेकर वहां गया। दोनों पक्षों की ओर से गए युवक भी बीआइटी के ही छात्र हैं। वहां पर समझौते के बजाए फिर से विवाद शुरू हो गया।

मानस पांडेय के साथ पहुंचे ऋषि कुमार गुप्ता ने मामले को शांत करवाने की कोशिश की तो हिमांशु बंजारे के साथ पहुंचे हरीश यादव ने अपने पास से कटर निकालकर ऋषि कुमार गुप्ता के गले, पीठ और हाथ में गंभीर वार कर दिया। इसके बाद तीनों आरोपित हिमांशु बंजारे, हरीश यादव और धनानंद मूर्ति वहां से भाग गए। घायल ऋषि कुमार गुप्ता को उसके दोस्त मानस पांडेय ने अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से भिलाई नगर थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई।
तीनों आरोपित हिमांशु बंजारे, हरीश यादव और धनानंद मूर्ति रिसाली के निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं घायल ऋषि कुमार गुप्ता सेक्टर-4 और शिकायतकर्ता मानस पांडेय सेक्टर-1 के निवासी हैं।रात में घटना की शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उनकी तलाश की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *