ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / ब्राउन शुगर की CG में तस्करी,दो पैडलर्स पकड़े गए

ब्राउन शुगर की CG में तस्करी,दो पैडलर्स पकड़े गए

उत्तर प्रदेश ब्राउन शुगर लाकर छत्तीसगढ़ में खपाने वाले दो पैडलर्स को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों युवक बनारस जाकर ब्राउन शुगर लाते थे। उनके पास से 63 हजार रुपए कीमती 21 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ और कॉल डिटेल्स के जरिए बनारस के डीलर की तलाश में है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

SP पारुल माथुर ने नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ नारकोटिक्स सेल बनाया है। टीम को शहर में गांजा सहित अन्य नशे का सामान बेचने वालों पर नगर रखने और उनकी धर-पकड़ करने के निर्देश दिए गए हैं।  गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक बनारस से यात्री बस में ब्राउन शुगर लेकर आ रहा है। टीम ने नेहरू चौक पर घेराबंदी कर बस से उतरने वाले जरहाभाठा निवासी आकाश खरे को पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर उससे 21 ग्राम ब्राउन शुगर मिला।

 आकाश ने पुलिस को बताया वह मुंगेली के धरमपुरा निवासी राहुल सिंह बहेलिया के कहने पर बनारस से ब्राउन शुगर लाया था। इसके एवज में उसे 10 हजार रुपए मिले थे। उसने बताया कि राहुल ड्रग्स लेने आएगा। इसके बाद पुलिस ने नेहरू चौक पर नाकाबंदी की। थोड़ी देर में एक्टिवा से राहुल पहुंचा तो पुलिस ने आकाश की निशानदेही पर उसे दबोच लिया। पुलिस ने उसकी एक्टिवा और तीन मोबाइल भी जब्त किए हैं। दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

 राहुल और आकाश ने बताया कि दोनों खुद ब्राउन शुगर का नशा करते हैं। इसके साथ ही वे दोस्तों के बीच भी नशे के इस सामान को खपाते हैं। प्रति एक ग्राम को वे दो से ढाई हजार रुपए में बेचते हैं। राहुल ने बताया कि वह अपने परिचित और दोस्तों को उत्तर प्रदेश भेजकर नशे का सामान मंगाता था। उसने पहले भी आकाश को भेज चुका है। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ और मोबाइल कॉल्स व चैटिंग हिस्ट्री खंगालने पर बनारस के डीलर का नाम सामने आया है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *