ताज़ा खबर
Home / सियासत / विधायकों को लेने गोवा पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

विधायकों को लेने गोवा पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक बार फिर गोवा पहुंच चुके हैं. जहां वो तमाम बागी विधायक मौजूद हैं, जिन्होंने शिंदे के साथ मिलकर उद्धव (Uddhav Thackeray) सरकार को गिराने का काम किया. बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे सभी विधायकों को मुंबई लेकर आएंगे. इससे पहले गोवा में इन सभी विधायकों की एक बैठक भी हो सकती है.

इससे पहले भी एकनाथ शिंदे गोवा गए थे, लेकिन उनके साथी विधायक वहीं ठहरे रहे. लेकिन अब फ्लोर टेस्ट और विधानसभा स्पीकर के चुनाव से पहले विधायकों का मुंबई लौटना जरूरी है.

बताया गया है कि गोवा में रुके शिंदे गुट के सभी 50 विधायक दोपहर 2 बजे विशेष चार्टर विमानों से मुंबई के लिए निकलेंगे, इससे पहले विधायक दीपक केसरकर दोपहर 12 बजे एक पीसी करेंगे. बता दें कि रविवार 3 जुलाई को विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विधानसभा स्पीकर का चुनाव होना है, जिसमें शामिल होने के लिये एकनाथ शिंदे गुट के सभी 50 विधायकों (38 शिवसेना और 12 निर्दलीय) को आज गोवा से मुंबई ले जाया जाएगा. मुंबई में इन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ट्राइडेंट या ताज प्रेसिडेंट में ठहराया जा सकता है.

बागी विधायकों की सुरक्षा का खास खयाल रखा जाएगा. इसके लिए पहले से ही तैयारियां की जा चुकी हैं. उद्धव ठाकरे को कुर्सी से नीचे उतारने के बाद ये सभी बागी विधायक शिवसैनिकों के गुस्से का सामना कर रहे हैं. जिसे देखते हुए गुवाहाटी से लेकर गोवा तक विधायक पुलिस की कड़ी निगरानी में रखे गए हैं.

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *