ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / नकली सोना मिलने से दुर्ग में मचा बवाल,

नकली सोना मिलने से दुर्ग में मचा बवाल,

दुर्ग। जिले में DRI(डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) की कार्रवाई से शहर का पारा चढ़ा हुआ है। सुबह-सुबह चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष व सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के घर की कार्रवाई थाने तक पहुंच गई है।

दरअसल, डीआरआई की टीम सांखला निवास में कार्रवाई कर रही थी। जरूरी कार्रवाई व पूछताछ के लिए प्रकाश सांखला के भतीजे नीतिन सांखला को डीआरई की टीम रायपुर लेकर जाने वाली थी। घर के बाहर भीड़ को देखते हुए टीम नीतिन को पीछे के दरवाजे से लेकर जा रही थी। सांखला परिवार व अन्य सराफा कारोबारी इस बात का विरोध करने पहुंच गए। कारोबारियों का कहना है कि आखिर ऐसा क्या कांड हो गया कि उसे पीछे के दरवाजे से टीम ले जा रही है?

इसी बात को लेकर डीआरआई की टीम व सराफा कारोबारियों के बीच में बहस भी हो गई। चर्चा है कि डीआरआई की टीम के साथ सांखला के भतीजे के साथ ठीक-ठाक बहस हो गई। इसी बात को लेकर सराफा कारोबारी दुर्ग कोतवाली थाना पहुंच गए। तकरीबन 200 से ज्यादा कारोबारी थे जो इकट्‌ठा होकर कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। इस खबर से प्रदेशभर में व्यापारियों के बीच में हड़कंप मच गया। चैंबर के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी भी दुर्ग पहुंचे। सूत्र बताते हैं कि सांखला और डीआरआई की टीम से मुलाकात की और इस कार्रवाई के बारे में बात करने की कोशिश की है। हालांकि परवानी ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। चैंबर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि इस कार्रवाई के बारे में सब जानना चाहते हैं इसलिए भीड़ पहुंची है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के सागर जिले में नकली सोना मिलने के बाद प्रकाश सांखला का नाम मामले में आया सामने आया है। इसी इनपुट को लेकर डीआरआई की टीम जांच कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *