ताज़ा खबर
Home / अपराध / नर बलि,मानव मांस खाने का संदेह शव को 56 टुकड़ों में काटा गया

नर बलि,मानव मांस खाने का संदेह शव को 56 टुकड़ों में काटा गया

तिरुवनंतपुरम :  केरल में दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड में बलि देने की बात का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस को संदेह है कि आरोपी दंपति ने उन महिलाओं का मांस भी खाया है. गौरतलब है कि पुलिस ने कल तीन आरोपियों मसाज थेरेपिस्ट भागवल सिंह, उनकी पत्नी लैला और उनके एजेंट मोहम्मद शफ़ी को गिरफ़्तार किया था. जांच में सामने आया है कि आरोपी दंपति ने तंत्र-मंत्र से पैसा-शोहरत हासिल करने के लिए नरबलि दी. शफ़ी ही उन दोनों महिलाओं को लालच देकर आरोपी के घर लाया जहां उनकी बलि देकर दफ़ना दिया गया.

इस घटना के बाद पुलिस पिछले कुछ दिनों में लापता लोगों के मामले की भी जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, शफी वर्ष  2020 में एक 75 वर्षीय महिला के यौन उत्‍पीड़न मामले में जमानत पर बाहर था. शफी ने रोसेलिन और पदमा को फेसबुक पर पाया और कथित तौर पर वही, इन दोनों को पटनमितटटा (Pathanamthitta) में दंपति के घर पर लेकर गया. यह पूर्व में अन्‍य महिलाओं के साथ भी ऐसा कर चुका है.

परेशानियों को खत्‍म करने के लिए नर बलि का सुझाव भी दिया था. रोसेलिन जून और पदमा सितंबर में लापता हुई थी, ये दोनों एर्नाकुलम में लॉटरी टिकट बेचती थीं. मसाज थैरेपिस्‍ट भागवल कथित तौर पर राज्‍य की सत्‍तारूढ़ सीपीआईएम से जुड़े थे हालांकि पार्टी ने इस बात से इनकार किया है कि वह उनका सदस्‍य था. पार्टी के एक पदाधिकारी पीआर प्रदीप ने कहा, “उसने हमारे साथ काम कया था लेकिन वह पार्टी सदस्‍य नहीं था. एक समय वह प्रगतिशील व्‍यक्ति था लेकिन दूसरी शादी के बाद वह धार्मिक व्‍यक्ति बन गया. यह उनकी पत्‍नी का प्रभाव का प्रभाव हो सकता है ”

पुलिस के अनुसार, पीड़‍ित रोसेलिन और पदमा का गला घोंटने से पहले बांधा गया और टॉर्चर किया गया. पुलिस प्रमुख ने बताया कि महिलाओं के ब्रेस्‍ट काट दिए गए और खून बहने दिया गया. एक महिला के शव के 56 टुकड़े किए गए. तीन गड्ढों से शरीर के अंग बरामद हुए हैं.  रोसेलिन जून और पदमा सितंबर माह में लापता हुई थी.

कोच्चि पुलिस प्रमुख सीएच नागराजू ने बताया, “शफी ने महिलाओं को बलि और नरभक्षण के लिए भेजा. एक महिला को चाकू से टॉर्चर किया गया. जांच से संकेत मिलता है कि मानव मांस भी खाया गया.”उनके मुताबिक, शफी यौन विकृति का आदी, मनोरोगी था,  उसे क्रूरतापूर्ण व्‍यवहार करने में मजा आता था.

उन्‍होंने कहा कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि मामले में और आरोपी है और क्‍या इस तरह के और मामले हुए हैं? पुलिस जब पदमा के लापता होने की जांच कर रही थी तो उसे इन हत्‍याओं का पता चला. महिलाओं के फोन शफी के पास से मिले. सिक्‍युरिटी फुटेज और छोड़ी गई स्‍कॉर्पियो कार की मदद से उसका पता लगाया गया. जांच ने पुलिस को Pathanamthitta तक पहुंचाया जहां दंपति ने हत्‍या की बात स्‍वीकार की.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *