ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / इंटीरियर डिजाइनर महिला ने लगाई फांसी

इंटीरियर डिजाइनर महिला ने लगाई फांसी

इंदौर: लसूड़िया थाना क्षेत्र की पाश कालोनी में रहने वाली महिला इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पति ने सीसीटीवी कैमरे में देखा और पड़ोसियों को घर भेजा। ताला तोड़ कर पड़ोसी घर में घुसे लेकिन करुणा की मौत हो गई। कमरे से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है।

इंटीरियर डिजाइनर सुसाइड मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। बताया जाता है कि बीसी संचालित करने वालों से प्रताड़ित होकर उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की है। पुलिस के हाथ लगे सुसाइड नोट में 3 लोगों के नाम शामिल हैं।

एडिशनल डीसीपी जोन-2 राजेश व्यास के मुताबिक, करुणा स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी में रहती थी।उनके पति उत्तम शर्मा भी बड़े इंटीरियर डिजाइनर हैं। कर्ज होने के कारण पति-पत्नी छुप-छुप कर रहने लगे थे।करुणा सोमवार को ही घर आई थी। दोपहर को उनके पति उत्तम ने काल लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।मोबाइल पर सीसीटीवी कैमरे देखे तो करुणा गले में फंदा लगा रही थी।

उत्तम ने तत्काल इमारत में ही रहने वाली वर्षा शाह को काल लगा दिया। विनोद और वर्षा गेंती से चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और करुणा को नीचे उतारा। घर के सामने रहने वाली नर्स को बुलाया तो उसने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही लसूड़िया पुलिस भी पहुंच गई। कमरे से एक डायरी मिली, जिसमें सुसाइड नोट लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखे तीन लोगों के नाम – टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, सुसाइड नोट में करुणा ने मोना, प्रतिभा और आदित्य का नाम लिखा है। बिल्डर हेमंत अत्रिवाल की पत्नी प्रतिभा समूह( बीसी) चलाती है। करुणा ने भी परिचितों से करोड़ों रुपये लगवा रखे थे। बीसी के रुपये रोकने के कारण लोग करुणा पर दबाव बना रहे थे।

आदित्य अग्रवाल (इंटीरियर डिजाइनर), उसके पिता कृष्णा और मां राधिका ने अगस्त में घर में घुस कर मारपीट व तोड़फोड़ भी की थी। उत्तम ने भी उन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *