ताज़ा खबर
Home / देश / पत्नी को हुआ रिश्तेदार से प्यार, पति को बोली-तू बेकारअजब प्रेम की गजब कहानी

पत्नी को हुआ रिश्तेदार से प्यार, पति को बोली-तू बेकारअजब प्रेम की गजब कहानी

चूरू. चूरू जिले में एक और महिला ने अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर प्रेमी का हाथ थाम लिया है. वह अब पति से छुटकारा पाना चाहती है और प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. लेकिन समस्या है कि उसे उसके पति और परिजनों से धमकियां मिल रही है. इससे डरी दो बेटियों की इस मां ने अपने प्रेमी के साथ पुलिस के पास पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. महिला फिलहाल अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है.

चूरू एसपी दफ्तर पहुंची राजलदेसर की 27 वर्षीय सरिता ने बताया कि उनका परिवार अभी सिरोही रहता है. साल 2014 में उसकी शादी चूरू जिले में स्थित सालासर निवासी शख्स के साथ हुई थी. उसका पति शराबी किस्म का व्यक्ति है. वह शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. 3 साल पहले पति ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया था.

उसके बाद जब वह घर के बाहर बैठकर रो रही थी तभी उसने पहली बार बीदासर के दड़ीबा गांव निवासी गोपाल प्रजापत (28) को देखा था. गोपाल उसकी रिशेतदारी में ही है. गोपाल ने उसे प्रभावित कर दिया. उसको लेकर अलग फिलिंग दिल में आने लगी. सरिता ने बताया कि करीब 7 महीने पहले गोपाल से उसकी दुबारा मुलाकात सुजानगढ़ के अस्पताल में हुई थी. उस समय दोनों बीमार थे और दवाई लेने अस्पताल गए थे. इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी.

इस बीच वह पति से परेशान होकर अपने पीहर में ही रह रही थी. बीते 9 फरवरी 2024 को वह अपनी एक बेटी को लेकर घर से निकल गई और गोपाल के साथ कोटा आ गई. 2 मार्च को दोनों सिरोही थाने पहुंचे. वहां उसने पति की हरकतों को बताकर अपने बयान दर्ज कराए. उसकी एक बेटी अभी भी उसके पति के पास है. बकौल सरिता अब वह गोपाल के साथ ही रहना चाहती है.

गोपाल ने बताया कि उसने बीकॉम तक पढ़ाई की है और वह अभी कोटा में अकाउंट्स का काम करता है. सरिता ने 10वीं तक पढ़ाई की है. सरिता अपनी मर्जी से उसके साथ लिव इन में रह रही है. लेकिन दोनों को लगातार धमकियां मिल रही है. उन्हें पुलिस सुरक्षा की दरकार है. क्योंकि उनकी जिंदगी को खतरा है.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *