ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / वैशाली नगर विधान सभा कांग्रेस के प्रत्याशी श्री मुकेश चंद्राकर जी का आज का दिन का दौरा वार्ड नंबर 14 के सड़क नंबर 9 से शुरू होकर सड़क 25 पर समाप्त हुआ और उसके बाद वार्ड नंबर 21 के दुर्गा मनोकामना मंदिर से शुरू किया वहां से श्रीराम हाइट्स से होते ह्यू दिलीप परिसर से कैलाश धाम मंदिर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से एकता चौक, बंगाली मोहल्ले से होते हुए मानस राम मंदिर पर समापत हुआ। इस दौरन प्रत्याशी जी अनेक मुद्दे पर चर्चा की और लोगो को बहुत याजनो के बारे में मेरा स्वागत कार्य और लोगो से अपने समर्थन केलिये अपील भी कीये.इस दौरन प्रत्यशी जी के साथ नेहा साहू, राकेश शर्मा, नीरज चौधरी, राजेंद्र सिंह एवम सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे

वैशाली नगर विधान सभा कांग्रेस के प्रत्याशी श्री मुकेश चंद्राकर जी का आज का दिन का दौरा वार्ड नंबर 14 के सड़क नंबर 9 से शुरू होकर सड़क 25 पर समाप्त हुआ और उसके बाद वार्ड नंबर 21 के दुर्गा मनोकामना मंदिर से शुरू किया वहां से श्रीराम हाइट्स से होते ह्यू दिलीप परिसर से कैलाश धाम मंदिर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से एकता चौक, बंगाली मोहल्ले से होते हुए मानस राम मंदिर पर समापत हुआ। इस दौरन प्रत्याशी जी अनेक मुद्दे पर चर्चा की और लोगो को बहुत याजनो के बारे में मेरा स्वागत कार्य और लोगो से अपने समर्थन केलिये अपील भी कीये.इस दौरन प्रत्यशी जी के साथ नेहा साहू, राकेश शर्मा, नीरज चौधरी, राजेंद्र सिंह एवम सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले चरण के चुनाव पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर पटलवार करते हुए कहा की झूठ थोड़ा ज्यादा बोल लेते रमन सिंह खुद की सीट नही जीत पा रहे है पिछले साल 17 सीट जीते थे . इस बार उससे भी ज्यादा सीट जीत रहे है मतदान लगातार जारी है .

प्रधानमंत्री की भाषण पटवार करते हुए भूपेश ने कहा की 15 साल उन्हें मौका मिला था आदिवासियों की जमीन उन्होंने छीन लिया , आदिवासियों की नक्सली बताकर जेल में डाल दिया गया या उनका एनकाउंटर कर दिया गया यह बात आदिवासी भूले नही है , इन 5 सालो में नक्सली सिमट गए है ,भाजपा का कार्यकाल ने नक्सलियों का राज था प्रधानमंत्री जी गलत दावा कर रहे है .

मतदान के दौरान घटना घटी है उसकी मैं निंदा करता हूँ यह घटना नही होनी थी . जहा पहली बार वोटिंग हो रही है ! यही प्रमाण है निर्वाचन आयोग वहा वोटिंग करा रहा है पहली बार वोटिंग हो रहा है इससे समझना चाहिए बस्तर में कितनी शांति है !

उद्धव ठाकरे के बयान पर कहा भाजपा में शामिल होने को लेकर अजीत पवार जैसे भाजपा में गए वैसे उनका नाम ed से हट गया है बहुत से ऐसे नाम है जो बीजेपी में जाते है उनके सारे पाप धुल जाते है !

रमन सिंह के इस्तीफे वाले बयान पर कहा

जिसके साथ पैसा पकड़ा गया है उनकी फोटो रमन सिंह के साथ है ,पार्षद करीबी है ,, भाजपा नेता के रिश्तेदार की गाड़ी है ,, जो शुभम सोनी ,महादेव का मालिक है एक दिन पहले महादेव का मालिक बन गया इसके पहले ED उसे अधिकारी बता रहे थे ! वो भी ऐसा मालिक
नोकर की शादी में 250 करोड़ रुपए खर्च किए है !

रमन सिंह के साथ रहने वाले अधिकारी ऐसे स्टोरी बनाते थे ! अभी भी वही चल रहा है , पूरा प्लान की तरह किया है भाजपा हार मान चुकी है १७ तारीख तक इसका मजा लेना चाहिए !

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *