ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पति की गैरहाजिरी में पुलिसकर्मी प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी

पति की गैरहाजिरी में पुलिसकर्मी प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी

उत्तराखंड : उत्तराखंड के हल्द्वानी में पति, पत्नी और वो का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पति नहीं बल्कि पत्नी गैर मर्द के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ी गई. जिसके बाद पति ने हंगामा खड़ा कर दिया और वह पत्नी और उसके प्रेमी को कमरे में बंद कर ताला लगाकर पुलिस को बुलाने चला गया. इससे पहले कि पुलिस घर आती, पत्नी ने किसी को घर बुलाया और ताला तुड़वाकर प्रेमी को वहां से भगा दिया. मामला कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया. मजिस्ट्रेट के सामने पति-पत्नी के बयान दर्ज कराए गए. पुलिस का कहना है कि पति की ओर से तहरीर नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला मेडिकल चौकी क्षेत्र का है. पीड़ित नैनीताल निवासी बताया जा रहा है और वह हल्द्वानी में रहकर व्यापार करता है. पति ने बताया कि उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं. उसकी पत्नी एक अस्पताल में काम करती है. उसने बताया कि बुधवार को वह कुछ सामान लेने जब घर पहुंचा, तो दरवाजा और खिड़कियां सब बंद थीं. उसने कई आवाजें लगाईं लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. लगातार आवाजें लगाने पर करीब 20 मिनट बाद पत्नी ने दरवाजा खोला, तो वह कपड़े समेटते हुए बाहर आई. उसने अंदर देखा, तो एक युवक पुलिस की वर्दी में मौजूद था.

कालाढूंगी में तैनात है आरोपी पुलिसकर्मी

जिसके बाद उसने पत्नी से युवक के बारे में पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. इससे पहले कि पुलिसकर्मी कमरे से बाहर निकल पाता, पति ने मौका पाते ही कमरा बंद किया और ताला लगाकर पुलिस को बुलाने चला गया. वह शिकायत लेकर मेडिकल चौकी पहुंचा. जब वह पुलिस को लेकर घर पहुंचा, तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और पुलिसकर्मी वहां नहीं था. उसने आरोप लगाया कि पत्नी ने किसी को बुलाकर ताला तुड़वा दिया और अपने प्रेमी को भगा दिया. पूछताछ में पता चला कि अंदर जो पुलिसकर्मी था, वह कालाढूंगी में तैनात है.

पति ने पुलिस को नहीं दी तहरीर

पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मेडिकल पुलिस चौकी पहुंचे. पति ने पुलिस पर ही आरोपी पुलिसकर्मी को मौके से भगा देने का आरोप लगाया. हल्द्वानी के कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने इस बारे में कहा कि चौकी पर हंगामे को देखते हुए दोनों के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा दिए गए हैं. पति की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही केस दर्ज कर जांच की जाएगी.

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *