ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / वेब सीरीज एनार्मी में डीजीपी की भूमिका में नजर आएंगे गौरव द्विवेदी
NDIJuc mthes YltfUeo fUe Nq®xd buk AútemdZ rVUÖb vtr˜me fuU m˜tnfUth dtihJ rÅJu=e zeseve fuU CqrbfUt buk> mti. ôJgk

वेब सीरीज एनार्मी में डीजीपी की भूमिका में नजर आएंगे गौरव द्विवेदी

रायपुर एनार्की नाम की वेब सारीज की शूटिंग डेढ़ माह से जारी है। शूटिंग रायपुर शहर अौर कुम्हारी में ही किया जा रहा है। अब इस वेब सीरीज में छत्तीसगढ़ फिल्म पालिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी भी डीजीपी के रोल में नजर आएंगे।

गौरव द्विवेदी ने बताया कि फिल्म मेकर तारीक खान के निर्देशन में एनार्की वेब सीरीज शूटिंग हो रही है। इमें बालीवुड डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, अनिता हंसनंदानी जैसे कई नामी कलाकार भी नजर आएंगे। मालूम हो कि वेब सारीज की शूटिंग राजधानी में सात मार्च से शुरू हुई। जो अभी अप्रैल माह के अंत तक होने की संभावना जताई जा रही है।

वहीं रायपुर में तेज गर्मी व लोगों की भीड़ को देखते हुए फिल्म की शूटिंग रात के समय में किया जा रहा है। बताया जाता है कि वेब सीरीज में रायपुर में 80 के दशक का लखनऊ दिखाया जाएगा। जो ड्रग माफिया की कहानी पर अाधारित है। वहीं वेब सीरीज के विषय में पाकिस्तान भी है। इस प्रोजेक्ट में प्रदेश के कुछ कलाकार भी नजर अाएंगे।बढ़ते कदम संस्था शहर के प्रमुख स्थानों पर दाना सकोरा कोटना बांटने के लिए स्टाल लगाया जा रहा है।

अब संस्था ने शोक सभाअों में भी दाना सकोरा, कोटना के स्टाल लगाने शुरू किया है। जहां लोगों को मुफ्त में दाना सकोरा, कोटना का वितरण किया जा रहा है।संस्था के उपाध्यक्ष व प्रोजेक्ट प्रभारी प्रेमप्रकाश मध्यानी, अजय वलेचा व यशवंत राहुजा ने बताया कि विगत 12 वर्षों से संस्था द्वारा लगभग 60000 सकोरे व दाने के पैकेट समेत 6000 कोटना का वितरण किया जा चुका है।

वहीं जिन लोगों दाना सकोरा व कोटना निश्शुल्क प्राप्त करने के लिए बढ़ते कदम के कार्यालय मरचुरी भवन मुक्तिधाम देवेंद्र नगर से संपर्क कर सकते है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *