ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / पुजारी बनकर बैठा था इनामी लुटेरा, 17 साल से था फरार

पुजारी बनकर बैठा था इनामी लुटेरा, 17 साल से था फरार

यूपी:  हापुड़ से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां एक मंदिर में जो व्‍यक्ति गत 17 साल से पुजारी बनकर बैठा था, वह वास्‍तव में एक फरार अपराधी निकला। इतना ही नहीं, उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी था। आखिर वह अब पुलिस की पकड़ में आ गया है और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। हापुड़ जिले के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहरि मंदिर का पुजारी बह्मगिरि महाराज उर्फ अजय शर्मा उर्फ बाबी जो पिछले करीब 17 साल से लूट की वारदात में फरार चल रहा था और वेश बदल करके मंदिर पर पुजारी बनकर रहने लगा। थाना हाईवे पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

थाना हाईवे क्षेत्र में वर्ष 2005 में लूट की हुई एक वारदात में अजय शर्मा उर्फ बाबी पुत्र प्रेमचंद शर्मा निवासी बाबूगढ़ गाजियाबाद फरार चल रहा था। आरोपित हापुड़ जिले की कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहिर मंदिर पर साधु के रूप में रहने लगा। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया। मुकदमा से संबंधित सभी अभिलेख रिकार्ड रूम में जमा करा दिए।

पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका। थाना प्रभारी छोटे लाल ने बताया कि आरोपित अजय शर्मा हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के शिवहरि मंदिर पर रहने की जानकारी मिली। उसने अपना नाम बदल करके बह्मगिरि महाराज रख लिया था। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह, एसआइ मनिंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल सतेंद्र सिंह ओर कांस्टेबल ओमकार सिंह के साथ सिखेड़ा में दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *