ताज़ा खबर
Home / देश / सीमा हैदर को लेकर मकान मालिक ने किया बड़ा खुलासा ‘बीड़ी पिने की शौक़ीन थी सीमा

सीमा हैदर को लेकर मकान मालिक ने किया बड़ा खुलासा ‘बीड़ी पिने की शौक़ीन थी सीमा

 ग्रेटर नोएडा: सीमा हैदर और सचिन मीणा को लेकर अब जो खबरें समाने आई हैं वो इन दोनों के प्यार की ही आई हैं। हालांकि हर कपल की तरह इनके बीच भी लड़ाई झगड़े होते हैं यह बात पहली बार अब सामने आई है। दरअसल इस बात का खुलासा इनके आंबेडकर नगर स्थित मकान मालिक ने किया है। उन्होंने इनके बीच के विवाद की जो बात बताई है वो तब की है जब ये दोनों वहां किराये पर रहते थे।

आपको बता दें कि नेपाल से आने के बाद सीमा रबूपुरा स्थित सचिन के घर पर नहीं ठहरी थी, बल्कि आंबेडकर नगर में सचिन ने एक कमरा किराये पर लिया था। जहां पर यह दोनों चार बच्चों संग करीब दो महीने ठहरे थे। मकान मालिक ने खुलासा करते हुए कहा कि इन दोनों के बीच कई बार टकराव होते होते थे।

मकान मालिक का दावा है कि सचिन पाकिस्तानी महिला सीमा की पिटाई भी करता था। पिटाई की वजह के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि सीमा को बीड़ी पीने की आदत है और सचिन को यह सही नहीं लगता था तो इस बात दोनों की लड़ाई होती थी।

सीमा के बीड़ी पीने की आदत के बारे में इनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने भी पुष्टि की है। उसने भी बाताय कि इन दोनों के बीच इस बात को लेकर लड़ाई हुआ करती थी। हालांकि   जगत भूमि.कॉम इस बात की पुष्टि  नहीं करता है।

इस बीच एक और जानकारी सामने आई है कि सीमा की तबीयत शनिवार को अचानक इतनी बिगड़ गई कि वो किसी से ठीक से बात तक नहीं कर पा रही है। फिलहाल सीमा का इलाज डॉक्टर घर पर ही कर रहे हैं और उसे ड्रिप लगाई गई है। सचिन के पिता नेत्रपाल ने बताया कि सीमा की रात से तबीयत खराब है। वो बहुत कमजोरी महसूस कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *