ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / पुलिस विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा,जीजा की जगह नौकरी कर रहा था साला

पुलिस विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा,जीजा की जगह नौकरी कर रहा था साला

मुरादाबाद में पुलिस विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा में एक सिपाही की जगह उसका साला वर्षों से ड्यूटी कर रहा था। शिकायत मिलने पर सीओ और थाना प्रभारी की जांच में फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ। ठाकरद्वारा थाने में आरोपी साले-बहनोई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि आरोपी सिपाही अनिल कुमार पुत्र सुखपाल मुजफ्फरनगर जनपद के खतौनी थाना इलाके के दाहौड़ गांव का रहने वाला है। वह वर्ष 2011 बैच का सिपाही है। आरोपी सिपाही की जगह उसका साला सुनील पुत्र राजपाल निवासी कंधारी थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर द्वारा ड्यूटी करने की बात संज्ञान में आई थी। आरोपी सिपाही ठाकुरद्वारा में यूपी 112 पीआरवी में तैनात था।

शिकायत मिलने पर ठाकुरद्वारा सीओ और थाना प्रभारी ने जांच की तो सच सामने आ गया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पांच साल पहले उसकी नौकरी शिक्षा विभाग में लग गई थी। इसके बाद उसने अपनी जगह साले सुनील उर्फ सनी को ड्यूटी पर भेज दिया था।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। इस लापरवाही में जिनके भी नाम सामने आएंगे। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *